Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शोएब अख्तर ने माना, टीम इंडिया के लिए प्रसिद्ध 'कृष्णा' नहीं बल्कि है 'करिश्मा'

प्रसिद्ध कृष्णा की गेंदबाजी से खुश होकर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने उनका नाम 'कृष्णा' से बदलकर 'करिश्मा' बताया है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 26, 2021 10:43 IST
Praisdh Krishna and Shoaib Akhtar- India TV Hindi
Image Source : GETTY Praisdh Krishna and Shoaib Akhtar

टीम इंडिया के लिए वनडे डेब्यू मैच में 4 विकेट लेने वाले एकलौते तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा की गेंदबाजी के सभी कायल हो गए। सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेश सहित पडोसी मुल्क पाकिस्तान के भी खिलाड़ी उनकी गेंदबाजी के वशीभूत हो चुके हैं। इसी कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने उनका नाम 'कृष्णा' से बदलकर 'करिश्मा' बताया है। 

प्रसिद्ध कृष्णा के बारे में अपने यूट्यूब चैनल पर शोएब अख्तर ने कहा, "वो कृष्णा नहीं बल्कि करिश्मा है। क्योंकि जिस तरह शुरुआत में ओपनर बल्लेबाजो ने उस पर प्रहार किया था। उसके बाद वापसी करना और चार विकेट ले जाना किसी करिश्मा से कम नहीं है।"

ये भी पढ़े - आईपीएल से पहले पृथकवास के लिये मुंबई में एकत्र हुए दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी

अख्तर ने आगे कहा, "मैं बहुत खुश हूँ कि कृष्णा ने शानदार कमबैक किया। बतौर तेज गेंदबाज आपको अपनी ताकत, टैलेंट और क्लास दिखानी होती है। आपने पहले मैच में रन खाने के बाद बाउंस बैक करते हुए वो सब कुछ दिखाया। बहुत ही शानदार गेंदबाजी स्पेल और इसी तरह जारी रखिएगा।"

बता दें कि मैच के दौरान कृष्णा की गेंदबाजी शुरुआत कुछ ख़ास नहीं रही थी। उन्हें करियर के पहले तीन ओवरों में 37 रन पड़े थे। इसके बावजूद दूसरे स्पेल में उन्होंने शानदार गेंदबाजी की और इंग्लैंड के लिए जेसन रॉय को 46 रन पर आउट करके पहले विकेट का खाता खोला। इसके बाद इंग्लैंड टीम के विकेट गिरते चले गये और वो टारगेट से काफी पहले ही सिमट गई। जबकि इस दौरान कृष्णा ने 54 रन देकर 4 विकेट लिए। 

ये भी पढ़े - महेंद्र सिंह धोनी ने लॉन्च की CSK की नई जर्सी, सेना को सम्मान देते हुए जोड़ी ये चीज

इस तरह पहला मैच जीतने के बाद सीरीज का दूसरा मैच 26 मार्च ( यानि आज ) को पुणे में खेला जाएगा। जिसमें एक बार फिर सभी की निगाहें कृष्णा पर होंगी। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement