1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. क्रिकेट के मैदान पर युवराज सिंह की वापसी के मिल रहे हैं संकेत, जानें क्या है सच्चाई ?

क्रिकेट के मैदान पर युवराज सिंह की वापसी के मिल रहे हैं संकेत, जानें क्या है सच्चाई ?

पंजाब क्रिकेट संघ ने हाल ही में भारतीय पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह से अपने संन्यास का फैसला वापस लेकर प्रदेश की टीम का खिलाड़ी और मेंटर बनने का आग्रह किया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: August 14, 2020 22:35 IST
There are signs of Yuvraj Singh's return on the cricket field, know what is the truth?- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES There are signs of Yuvraj Singh's return on the cricket field, know what is the truth?

पंजाब क्रिकेट संघ ने हाल ही में भारतीय पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह से अपने संन्यास का फैसला वापस लेकर प्रदेश की टीम का खिलाड़ी और मेंटर बनने का आग्रह किया है। बता दें, युवराज ने पिछले साल क्रिकेट के सभी प्रारुपों से संन्यास का ऐलान किया था जिसके बाद वह अब विदेशी लीगों में ही खेलते हुए दिखाई देते हैं।

पीसीए सचिव पुनीत बाली ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने युवराज से आग्रह किया है जो पहले ही शुभमन गिल समेत कुछ युवा खिलाड़ियों को मार्गदर्शन दे रहे हैं। हालांकि अभी युवराज सिंह का इस पर कोई जवाब नहीं आया है।

बाली ने कहा,‘‘हमने पांच छह दिन पहले युवराज से अनुरोध किया और उनके जवाब का इंतजार है। अगर वह मान लेते हैं तो पंजाब क्रिकेट के लिये यह बहुत अच्छा होगा।’’

ये भी पढ़ें - आईपीएल टाइटल प्रायोजन अधिकारों में टाटा, अनअकैडमी, ड्रीम 11 ने जताई रूचि

हाल ही में युवराज सिंह ने मौहाली में पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के कहने पर शुभमन गिल, अनमोलप्रीत सिंह और अभिषेक शर्मा जैसे खिलाड़ियों को ट्रेनिंग दी थी। 

21 दिन तक चले इस कैंप के बारे में युवराज ने कहा "मैं इस भूमिका का भरपूर आनंद ले रहा हूं। जब मैंने शुरुआत की थी तो मेरे पास भी कई अच्छे गुरू थे। मैं पंजाब क्रिकेट बोर्ड की सराहना करना चाहूंगा कि वह अपने खिलाड़ियों की अच्छी सुविधाएं दे रहे हैं।"

रिटायरमेंट के बाद युवराज सिंह अब विदेश की टी20 लीग में हिस्सा ले रहे हैं, लेकिन कोरोनावायरस की वजह से अभी सब ठप पड़ा हुआ है। ऐसे में युवराज ने कहा "मैं इंटरनेशनल लीग्स में खेलना चाहता हूं, लेकिन मुझे नहीं पता कि ये इस महामारी को देखते हुए ये लीग्स कब शुरू होगी।"

(With PTI Inputs)

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X