Monday, April 29, 2024
Advertisement

नेपाल के खिलाफ ऐसी होगी टीम इंडिया की प्लेइंग 11, इन खिलाड़ियों पर रहेंगी नजरें

भारतीय क्रिकेट टीम अब एशिया कप के दूसरे मैच में नेपाल के खिलाफ उतरेगी। इस मुकाबले में किन 11 खिलाड़ियों के साथ रोहित शर्मा उतरते हैं ये देखना खास रहेगा।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Updated on: September 03, 2023 17:46 IST
Asia Cup 2023- India TV Hindi
Image Source : PTI Asia Cup 2023

Asia Cup 2023: एशिया कप के हाईवोल्टेज मैच में टीम इंडिया का सामना पाकिस्तान से हुआ। इस मैच में टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करते हुए 266 रन पर ऑलआउट हो गई। जवाब में पाकिस्तान की बल्लेबाजी शुरू होने से पहले बारिश के चलते मैच रुक गया और फिर शुरू ही नहीं हो पाया। जिसके चलते मुकाबला ड्रॉ पर छूटा और दोनों टीमों को एक-एक अंक से संतोष करना पड़ा। अब सुपर-4 में जगह पक्की करने के लिए टीम इंडिया का सामना नेपाल से होने वाला है। ऐसे में देखना खास रहेगा कि टीम इंडिया किन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरती है।

टीम में बदलाव का चांस का कम

भारतीय क्रिकेट टीम की प्लेइंग 11 में नेपाल के खिलाफ बदलाव थोड़ा मुश्किल है। पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर का प्रदर्शन अच्छा रहा था। वहीं टॉप ऑर्डर में रोहित शर्मा, विराट कोहली और शुभमन गिल जैसे बल्लेबाज हैं। ऐसे में बदलाव का चांस कम है। वहीं टीम इंडिया की गेंदबाजी यूनिट को अपना प्रदर्शन दिखाने का मौका पाकिस्तान के खिलाफ मिला नहीं। वहीं रोहित और शुभमन की जोड़ी पाकिस्तान के खिलाफ बुरी तरह फ्लॉप रही और उनसे अब नेपाल के खिलाफ लय में वापस लौटने की उम्मीद होगी। ऐसी ही उम्मीद विराट से होगी जो पाकिस्तान के खिलाफ सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गए।

मिडिल ऑर्डर में होंगे ये खिलाड़ी

नंबर 4 पर एक बार फिर से श्रेयस अय्यर उतरेंगे। अय्यर पाकिस्तान के खिलाफ अच्छी लय में लग रहे थे लेकिन वो 14 रन पर आउट हो गए। इसके बाद ईशान किशन और हार्दिक पांड्या का नंबर आता है। इन दोनों खिलाड़ियों ने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था। वहीं इसके बाद रवींद्र जडेजा का नाम आता है। 

गेंदबाजी लाइन अप में ये खिलाड़ी

गेंदबाजी लाइन अप में शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी बतौर तेज गेंदबाज शामिल रहेंगे। वहीं उनका साथ कुलदीप यादव निभाएंगे। 

भारत की संभावित प्लेइंग 11: 

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह और शार्दुल ठाकुर        

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement