Monday, May 06, 2024
Advertisement

IND vs ENG: 'कब तक ढोएंगे बोझ', डेब्यू के बाद से ही भारतीय खिलाड़ी के फ्लॉप होने पर गुस्सा हुए फैंस

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में एक स्टार भारतीय खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया है। इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच की पहली पारी में इस प्लेयर ने 17 रन बनाए हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने इस प्लेयर पर गुस्सा उतारा है।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: February 25, 2024 15:18 IST
Rajat Patidar- India TV Hindi
Image Source : GETTY Rajat Patidar

India vs England 4th Test: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा टेस्ट मैच रांची के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मैच में इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इंग्लैंड की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए रांची के मैदान पर 353 रन बनाए। इसके बाद दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद भारतीय टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर 219 रन बना लिए हैं। भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में 2-1 की बढ़त ले रखी है। लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया के एक खिलाड़ी ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है। 

फ्लॉप हो रहा ये खिलाड़ी

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज रजत पाटीदार ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में अपना डेब्यू किया था। लेकिन डेब्यू करने के बाद से ही वह लय में नजर नहीं आए हैं। उन्होंने टीम इंडिया के लिए अभी तक 3 टेस्ट मैचों की 5 पारियों में सिर्फ 63 रन ही बनाए हैं। उन्होंने डेब्यू के बाद से 32, 9, 5, 0 और 17 रनों के स्कोर किए हैं। तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में उन्होंने 17 रन बनाए। दूसरी तरफ जहां शुभमन गिल और यशस्वी जायसवाल जैसे युवा बल्लेबाज अपनी बैटिंग से प्रभावित कर रहे हैं। वहीं रजत पाटीदार फ्लॉप हो रहे हैं और उन्होंने डेब्यू के बाद से ही एक भी अर्धशतकीय पारी नहीं खेली है। 

फैंस हुए गुस्सा

रजत पाटीदार के लगातार फ्लॉप होने की वजह से सोशल मीडिया पर फैंस गुस्सा हो गए हैं। एक यूजर ने लिखा है कि डियर बीसीसीआई क्या रजत पाटीदार ही भारत के लिए एकमात्र ऑप्शन हैं। यह बोझ कब तक ढोया जाएगा। वहीं एक फैन ने लिखा है कि मैं रजत पाटीदार का अच्छा प्रदर्शन करने का समर्थन करता रहा हूं क्योंकि वह एक शांत और संयमित खिलाड़ी दिखते हैं, लेकिन अब और नहीं। वह लगातार आउट हो रहे हैं। जब हम छोटी टीमों के खिलाफ खेलते हैं तो शायद तब हम उसे एक और मौका देते हैं लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ नहीं। वहीं एक फैन ने लिखा है कि फ्लॉप होने के बाद भी रजत पाटीदार को क्यों खिलाया जा रहा है। 

जायसवाल ने लगाया अर्धशतक

चौथे टेस्ट की पहली पारी में इंग्लैंड की टीम ने 353 रन बनाए। भारतीय टीम ने दूसरे दिन के खेल खत्म होने के बाद 7 विकेट के नुकसान पर 219 रन बना लिए हैं। टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही। जब कप्तान रोहित शर्मा सिर्फ दो रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल ने कुछ देर टिकने की कोशिश की, लेकिन गिल 38 रन बनाकर आउट हो गए। जायसवाल ने 73 रन बनाए। रजत पाटीदार ने 17 रन, रवींद्र जडेजा ने 12 रन, सरफराज खान ने 14 रन बनाए। ध्रुव जुरेल 30 रन और कुलदीप यादव 17 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। भारतीय टीम अभी भी इंग्लैंड से 134 रनों से पीछे है। 

यह भी पढ़ें: 

पहली पारी में एक बार फिर शुभमन गिल का बल्ला रहा खामोश, पिछले एक साल से नहीं कर सके ये काम

कोहली अपने पूरे टेस्ट करियर में कर पाए ऐसा, अब छोटी सी उम्र में ही विराट के बराबर पहुंचे जायसवाल

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement