Sunday, April 28, 2024
Advertisement

आंखों में दिक्कत की वजह से बड़े टूर्नामेंट के मैच मिस करेगा ये खिलाड़ी, सामने आया बड़ा अपडेट

स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन आंखों में परेशानी होने की वजह से बांग्लादेश प्रीमियर लीग 2024 के कुछ मिस करेंगे। वह जांच के लिए विदेश जाएंगे।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: January 21, 2024 8:32 IST
Bangladesh Cricket Team- India TV Hindi
Image Source : GETTY Bangladesh Cricket Team

BPL 2024: बांलादेश प्रीमियर लीग 2024 में रंगपुर राइडर्स की टीम को तगड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन अब पहले चरण के बाकी मैचों में नहीं खेल पाएंगे। क्योंकि वह आंखों की जांच के लिए सिंगापुर जा रहे हैं। इससे पहले आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के दौरान भी शाकिब को आंखों में दिक्कत हुई थी। जबकि हाल में ही ढाका लौटने से पहले वह जांच कराने के लिए लंदन गए थे। रंगपुर राइडर्स के कप्तान नुरुल हसन ने कहा कि वह पिछले कुछ समय से आंखों की समस्या से जूझ रहे हैं। 

शाकिब अल हसन की आंखों में है परेशानी

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक रंगपुर राइडर्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी इश्तियाक सादिक ने कहा कि शाकिब आज सिलहट के लिए रवाना हो रहे हैं और हम उम्मीद कर रहे हैं कि अगर वह अपनी आंख की समस्या से ठीक हो जाते हैं तो वह सिलहट चरण के दौरान उपलब्ध रहेंगे। आइए सर्वश्रेष्ठ की उम्मीद करें लेकिन अगर ऐसा नहीं है तो हमें अपने उपलब्ध संसाधनों के साथ खेलना होगा। 

गेंदबाजी में दिखाया था दम

मौजूदा बीपीएल के शुरुआती मैच में खालिद अहमद की गेंद पर बोल्ड होने से पहले शाकिब अल हसन ने फॉर्च्यून बारिसल के खिलाफ सिर्फ दो रन बनाए, लेकिन चार ओवर में 16 रन देकर 2 विकेट लेकर बेहतरीन गेंदबाजी का नमूना पेश किया था। रंगपुर राइडर्स की टीम के कप्तान नुरुल हसन ने कहा कि फॉर्च्यून बारिसल से मैच के बाद उनकी आंखों में दिक्कत हो रही थी। मुझे लगता है कि वह नियमित रूप से डॉक्टरों के संपर्क में हैं। डॉक्टर ही बता सकते हैं कि समस्या अब किस चरण में है। 

बांग्लादेश के लिए खेले तीनों फॉर्मेट

शाकिब अल हसन ने बांग्लादेश के लिए तीनों फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है। उन्होंने अपने दम पर बांग्लादेश की टीम को कई मैच जिताए हैं। उन्होंने बांग्लादेश के लिए 66 टेस्ट मैचों में 4454 रन बनाए हैं। इसके अलावा 247 वनडे मैचों में 7570 रन और 117 टी20 मैचों में 2382 रन बनाए हैं। तीनों फॉर्मेट में उनके नाम 600 से ज्यादा विकेट दर्ज हैं। 

यह भी पढ़ें:

राजस्थान रॉयल्स के इस प्लेयर ने रचा इतिहास, SA20 में जड़ दिया टूर्नामेंट का सबसे तेज अर्धशतक

शोएब मलिक ने टी20 क्रिकेट में रचा इतिहास, ऐसा करने वाले दुनिया के दूसरे बल्लेबाज बने

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement