Friday, April 26, 2024
Advertisement

टीम इंडिया में हो गया बड़ा बदलाव, BCCI ने Video शेयर कर दिया अपडेट

भारतीय टीम को 7 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है। उससे पहले बीसीसीआई ने टीम का अंदाज पूरी तरह बदल दिया है।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: June 03, 2023 12:35 IST
WTC Final, Team India, New Jersey- India TV Hindi
Image Source : TWITTER रोहित शर्मा और विराट कोहली नई टेस्ट जर्सी में

टीम इंडिया 7 जून से ओवल के मैदान पर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के महामुकाबले में ऑस्ट्रेलिया का सामना करेगी। इस मैच से पहले बीसीसीआई ने टीम इंडिया के अंदाज को पूरी तरह बदल दिया है और एक खास वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में टीम इंडिया की ब्लू जर्सी का नया लुक देखने को मिल रहा है। हाल ही में बीसीसीआई ने किट स्पॉन्सर कंपनी बदली थी जिसके बाद टीम के खिलाड़ी इंग्लैंड में ट्रेनिंग के दौरान भी नए लुक में नजर आ रहे थे। अब बीसीसीआई ने व्हाइट बॉल जर्सी का वीडियो शेयर किया है। 

बीसीसीआई ने शनिवार 3 जून को एक वीडियो शेयर किया जिसमें पुरुष टीम के कप्तान रोहित शर्मा, महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर समेत कई खिलाड़ी नजर आ रहे थे। इसमें विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, शुभमन गिल, जसप्रीत बुमराह के साथ महिला स्टार स्मृति मंधाना, रेणुका ठाकुर भी नजर आ रही हैं। बीसीसीआई ने इस वीडियो के कैप्शन में ट्विटर पर लिखा, इस जर्सी से एक ही चीज फील हो सकती है कि कुछ भी नामुमकिन नहीं है। इस वीडियो के कुछ ही देर के बाद सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा और विराट कोहली की टेस्ट जर्सी में भी फोटो वायरल होने लगी। 

ओवल में होगी अग्निपरीक्षा

भारतीय टीम की अग्निपरीक्षा बुधवार से लंदन के केनिंग्टन ओवल में होगी। जहां खेला जाएगा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे संस्करण का फाइनल मुकाबला। टीम इंडिया का यह लगातार दूसरा फाइनल है। पिछले सीजन न्यूजीलैंड से टीम फाइनल में हारकर रनर अप बनी थी। इस बार रोहित शर्मा की टीम 10 साल के आईसीसी ट्रॉफी के इंतजार को खत्म करना चाहेगी।

Team India, New Jersey

Image Source : TWITTER
भारतीय महिला और पुरुष टीम की नई ब्लू जर्सी

टीम इंडिया का पूरा स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, इशान किशन (विकेटकीपर)।

स्टैंडबाय: यशस्वी जायसवाल, मुकेश कुमार, सूर्यकुमार यादव

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement