Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

VIDEO : David Warner का हैरतअंगेज कैच देखकर भौचक्के रह जाएंगे आप

श्रीलंका की टीम पहले बल्लेबाजी के लिए मैदान में उतरी। टीम के सलामी बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत दी।

Pankaj Mishra Written by: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: June 14, 2022 17:49 IST
David Warner Catch against srilanka- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB David Warner Catch against srilanka

Highlights

  • श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही है पांच वन डे मैचों की सीरीज
  • सीरीज का पहला मैच आज खेला जा रहा है, श्रीलंका की पहले बल्लेबाजी
  • डेविड वार्नर ने हवा में उछल कर लिया धनंजय डिसिल्वा का शानदार कैच

SL vs AUS ODI Match Update : ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम इस वक्त श्रीलंका के दौरे पर है। इन दोनों के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज खत्म हो गई है। इसके दो मैच ऑस्ट्रेलिया  ने जीते हैं और एक मैच में श्रीलंका ने जीत दर्ज की थी। अब वन डे की बारी है। पांच वन डे मैचों की सीरीज का पहला मैच आज खेला जा रहा है। इसमें श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। इस बीच मैच में उस वक्त जबरदस्त रोमांच देखने के लिए मिला, जब ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने एक शानदार कैच पकड़ लिया। उल्टे दौड़ते हुए उछलकर डेविड वार्नर ने ये कैच एक हाथ से लपका। इसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। 

डेविड वार्नर ने कैच पकड़कर सभी को चौंका दिया

श्रीलंका की टीम पहले बल्लेबाजी के लिए मैदान में उतरी। टीम के सलामी बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत दी। इसी बीच 26वां ओवर लेकर आए स्पिनर एश्टन एगर लेकर आए। क्रीज पर थे श्रीलंकाई बल्लेबाज धनंजय डिसिल्वा। इस ओवर की पांचवीं गेंद पर धनंजय डिसिल्वा ने एक शानदार स्ट्रोक खेला। लगा कि गेंद बाउंड्री लाइन के बाहर चली जाएगी। लेकिन इस बीच डेविड वार्नर ने पीछे दौड़ते हुए छलांग लगा दी। एक हाथ से उछले डेविड वार्नर के हाथ में गेंद जैसे चिपक गई और इसी के साथ धनंजय डिसिल्वा की पारी का अंत हो गया। इससे पहले डिसिल्वा ने कुल सात रन की पारी खेली। 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी कर रही है श्रीलंका की टीम 
टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका की टीम को अच्छी शुरुआत मिली। टीम के दोनों सलामी बल्लेबाजों के बीच शतकीय साझेदारी हुई। इसके बाद जब टीम का स्कोर 115 रन थ, तब दनुष्का गुण​तिलका आउट हो गए। इसके बाद जल्द ही पाथुम निसंका भी पवेलियन लौट गए। इससे श्रीलंका को बड़ा झटका लगा। तीसरे विकेट के रूप में धनंजय डिसिल्वा आउट हुए, उस वक्त टीम का स्कोर 134 रन था। श्रीलंका की टीम अभी बल्लेबाजी कर रही है और टीम ने अपना स्कोर 200 के पार तक पहुंचा दिया है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement