Monday, May 20, 2024
Advertisement

IPL से बाहर होने के बाद छलका विराट कोहली का दर्द, गिनाए प्लेऑफ से पत्ता कटने के 3 कारण

सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पांच रनों से हराकर उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को खत्म कर दिया।

Written by: Shradha Bagdwal
Updated on: May 08, 2018 16:37 IST
विराट कोहली- India TV Hindi
विराट कोहली

दिल्ली: सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पांच रनों से हराकर उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को खत्म कर दिया। बैंगलोर के गेंदबाजों ने हैदराबाद को 20 ओवरों में 146 रनों पर ही ऑल आउट कर दिया था, लेकिन उसके बल्लेबाज इस आसान से लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाए और 20 ओवरों में छह विकेट खोकर 141 रन ही बना सके। 

टीम के खराब प्रदर्शन से निराश विराट

विराट कोहली ने कहा, 'हम अच्छा नहीं खेले, ऐसे में हमें हारना ही था। हम जीत के लायक ही नहीं थे। जिस तरीके के शॉट हम लोगों ने लगाए वह ठीक नहीं थे। मंदीप और ग्रेंडहोम ने दिखाया कि अगर अंत तक टिका जाता तो लक्ष्य को पाया जा सकता था। गेंदबाजी में अगर हम 10-15 रन कम देते तो वह अच्छा होता।

दबाव में अच्छा नहीं खेले

हैदराबाद के पास कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो दबाव में अच्छा खेलते हैं। वो अपनी कमजोरी और ताकत को अच्छे से समझते हैं। इस वजह से वह अच्छा भी कर पा रहे हैं। हम गेंदबाजी में और अच्छा प्रदर्शन कर सकते थे। अगर टीम में मजबूत लोग होते हैं तो आप टूर्नामेंट में अच्छा करते हैं।

जीत तोहफे में देने की आदत

विराट ने कहा कि पूरे सीजन में उन्होंने काफी क्लोज मैच गंवाए। उन्होंने कहा 'हमने अपनी जीत उन्हें अपने हाथ से तोहफे में दे दी और पूरे सीजन की हमारी यही कहानी रही।'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement