1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2020 : हार के बाद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने बताया, कहां हुई टीम से चूक

IPL 2020 : हार के बाद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने बताया, कहां हुई टीम से चूक

सनराइजर्स हैदराबाद ने मंगलवार को IPL 2020 के 11वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 15 रनों से हराते हुए जीत का खाता खोला।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: September 30, 2020 0:30 IST
IPL 2020 : हार के बाद दिल्ली...- India TV Hindi
Image Source : DELHI CAPITALS IPL 2020 : हार के बाद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने बताया, कहां हुई टीम से चूक

सनराइजर्स हैदराबाद ने मंगलवार को IPL 2020 के 11वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 15 रनों से हराते हुए जीत का खाता खोला। सअबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में खेले गए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के सामने 163 रनों का लक्ष्य रखा था। जवाब में दिल्ली की टीम 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर 147 रन ही बना सकी।दिल्ली के लिए शिखर धवन ने 34 रन, ऋषभ पंत ने 32 रन बनाए। वहीं, शिमरन हेटमायेर ने 21 रनों का योगदान दिया। हैदराबाद के लिए राशिद खान ने 3 विकेट हासिल किए।

इस सीजन पहली हार का स्वाद चखने के बाद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा, "हम 162 का स्कोर देख काफी खुश थे। यह इस विकेट पर एक पार स्कोर था। हमें इस बात का अंदाजा नहीं था कि विकेट कैसा होगा क्योंकि यहां हम अपना पहला मैच खेल रहे थे। उन्होंने हमें तीनों विभागों में मात दी और इसके लिए उन्हें इसका श्रेय जाता है।"

अफरीदी ने बताया उस खिलाड़ी का नाम जिसके कारण 2011 WC में भारत के हाथों पाकिस्तान को मिली हार

उन्होंने कहा, "पिच दूसरी पारी में दोहरा व्यवहार कर रही थी यह देख आश्चर्य हुआ। हमने सोचा था कि ओस बड़ा रोल अदा करेगी और गेंद अच्छे से बल्ले पर आएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हम हालांकि बहाने नहीं बना सकते। हमने ग्राउंड का उपयोग सही तरह से नहीं किया और दो रन अच्छे से नहीं लिए। कोशिश करेंगे कि जब अगला मैच यहां खेलें तो ऐसा न हो।"

IPL 2020 : अर्धशतक जड़ने के बावजूद जॉनी बेयरस्टो के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

गौरतलब है कि मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने जॉनी बेयरस्टो के 53 रन, डेविड वार्नर के 45 रनों की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट खोकर 162 रन बनाए। बेयरस्टो ने अपनी पारी में 48 गेंदें खेली जिन पर दो चौके और एक पर छक्का मारा। वार्नर ने अपनी पारी में 33 गेंदें खेलते हुए तीन चौके और दो छक्के मारे। विलियम्सन ने भी अंत में 26 गेंदों पर 41 रन बनाए। दिल्ली के लिए अमित मिश्रा और कागिसो रबाडा ने दो-दो विकेट लिए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X