1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2022 ऑक्शन से पहले कई फ्रेंचाइजियों ने वॉर्नर को किया अप्रोच!

IPL 2022 ऑक्शन से पहले कई फ्रेंचाइजियों ने वॉर्नर को किया अप्रोच!

फॉक्स स्पोर्ट्स की रिपोर्ट में दावा किया गया कि आईपीएल 2022 के ऑक्शन से पहले कई फ्रेंचाइजियों मे वॉर्नर को टीम में शामिल करने की इच्छा जताई।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 10, 2021 16:40 IST
David Warner approached by multiple franchises ahead of...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM David Warner approached by multiple franchises ahead of IPL 2022 auction

आईपीएल 2021 के सबसे चौंकाने वाले पलों में से एक डेविड वॉर्नर से कप्तानी छीनना और उनको सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग 11 से बाहर करना था। वे लीग के सबसे वफादार और बेहतरीन ओवरसीज खिलाड़ियों में से एक हैं। कोई उनके खेल के प्रति जुनून को नकार नहीं सकता।

जब वॉर्नर पर बतौर कप्तान ऑस्ट्रेलिया ने भरोसा नहीं किया, तब हैदराबाद ने उन पर भरोसा किया और उनकी कप्तानी जारी रखी। फ्रेंचाइजी और तेलुगू फैंस वॉर्नर से बहुत प्यार करते हैं। वॉर्नर भी अपने तेलुगू फैंस और राज्य से बहुत प्यार करते हैं।

आपको बता दें कि जिस दिन हैदराबाद की टीम आईपीएल 2021 का अपना आखिरी मैच खेल रही थी, उस दिन वॉर्नर ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने उस पोस्ट के जरिए अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया था।

वॉर्नर ने लिखा था, "जो भी यादें बनाई हैं, उनके लिए शुक्रिया। सभी फैंस को, आप हमारी टीम के लिए लिए ड्राइविंग फोर्स थे जिससे हम अपना 100 प्रतिशत देते हैं। जितना भी आप सबने हमारा साथ दिया है उसके लिए मैं जितनी बार भी शुक्रिया कहूं उतना कम होगा। ये कमाल का सफर था। मेरा परिवार और मैं आप सब को बहुत याद करेंगे।"

इसके बाद वॉर्नर के बारे में FoxSports.com.au दावा किया कि आईपीएल की कई फ्रेंचाइजियों ने उनसे अपनी टीम में आने का ऑफर दिया है। आईपीएल 2022 के कई फ्रेंचाइजी वॉर्नर को अपनी टीम में लेना चाहती हैं। फ्रेंचाइजियों ने हैदराबाद के वॉर्नर के लिए रवैये से भी हैरानी जताई है।

SRH के IPL 2021 के आखिरी मैच के दिन भावुक हुए वॉर्नर, फैंस के लिए लिखा दिल छूने वाला पोस्ट

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 का सीजन वॉर्नर के लिए काफी खराब साबित हुआ। उन्होंने आठ मैचों में सिर्फ 195 रन बनाए और उनका एवरेज 24.47 था। वॉर्नर हर सीजन 500 से ज्यादा रन बनाने थे लेकिन इस बात वे ऐसा नहीं कर सके। आईपीएल इतिहास के वॉर्नर इकलौते खिलाड़ी हैं जिन्होंने तीन बार ऑरेंज कैप जीती थी। उन्होंने 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी की थी और टीम को उसकी पहली ट्रॉफी भी जिताई थी।

Write a comment

Social Tracker