Thursday, May 16, 2024
Advertisement

बारिश भी तोड़ नहीं पाई एम एस धोनी का हौसला, इंडोर स्टेडियम में की प्रैक्टिस

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 12 जनवरी से खेली जानी है। सीरीज से पहले एम एस धोनी ने जमकर प्रैक्टिस की।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: January 10, 2019 9:48 IST
MS Dhoni- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES MS Dhoni

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच 12 जनवरी को खेला जाना है। टीम इंडिया टेस्ट सीरीज जीत चुकी है और अब टीम का इरादा वनडे में भी ऑस्ट्रेलिया को धूल चटाने का होगा। सीरीज जीतने के लिए भारतीय खिलाड़ी जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं और टीम के स्टार खिलाड़ी एम एस धोनी ने भी नेट्स पर जमकर पसीना बहाया। दिलचस्प बात ये रही कि सिडनी में बारिश हो रही है लेकिन बारिश भी धोनी के हौसले को तोड़ नहीं सकी। बारिश के कारण धोनी बाहर तो प्रैक्टिस नहीं कर सके लेकिन उन्होंने इंडोर स्टेडियम में जमकर पैक्टिस की।

बीसीसीआई ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है और लिखा, 'जब बाहर बारिश हो रही हो तो हमने अंदर प्रैक्टिस की।' वीडियो में धोनी बल्लेबाजी करते दिख रहे हैं और बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे हैं।

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से धोनी की बल्लेबाजी पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं और धोनी का प्रदर्शन उस स्टर का नहीं रहा जिसके लिए वो जाने जाते हैं। ऐसे में धोनी के सामने इस सीरीज में खुद को साबित करने की चुनौती होगी। धोनी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में भी टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया था। 

लेकिन अब धोनी को वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल कर लिया गया है। इसके अलावा धोनी को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में भी टीम का हिस्सा बनाया गया है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि धोनी इस सीरीज में अपनी छाप छोड़ पाते हैं या नहीं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement