Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शरत कमल ने टोक्यो ओलंपिक के लिये किया क्वालीफाई

टेबल टेनिस खिलाड़ी शरत कमल ने गुरुवार को एशियाई ओलंपिक क्वालीफाईंग टूर्नामेंट के दूसरे राउंड रोबिन मैच में पाकिस्तान के मोहम्मद रमीज को हराकर तोक्यो ओलंपिक में अपनी जगह सुरक्षित की। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: March 18, 2021 22:36 IST
शरत कमल ने टोक्यो...- India TV Hindi
Image Source : TABLE TENNIS FEDERATION OF INDIA शरत कमल ने टोक्यो ओलंपिक के लिये किया क्वालीफाई

दोहा। भारत के शीर्ष टेबल टेनिस खिलाड़ी अचंता शरत कमल ने गुरुवार को यहां एशियाई ओलंपिक क्वालीफाईंग टूर्नामेंट के पुरुष एकल के दूसरे राउंड रोबिन मैच में पाकिस्तान के मोहम्मद रमीज को हराकर तोक्यो ओलंपिक में अपनी जगह सुरक्षित की। इस भारतीय खिलाड़ी ने पाकिस्तानी खिलाड़ी को केवल 22 मिनट में 11-4, 11-1, 11-5, 11-4 से हराया जिससे उन्होंने ग्रुप में अपने लिये कम से कम दूसरा स्थान पक्का किया।

IND vs ENG : लगातार क्लीन बोल्ड होकर क्यों फ्लॉप हो रहे हैं केएल राहुल, लक्ष्मण ने बताई असली वजह

इससे उन्होंने प्रतियोगिता में सर्वाधिक रैंकिंग का खिलाड़ी होने के कारण तोक्यो ओलंपिक में अपनी जगह भी सुरक्षित की। शरत कमल इससे पहले अपने शुरुआती मैच में हमवतन जी साथियान से 9-11, 13-15, 11-5, 11-7, 12-10, 9-11, 8-11 से हार गये थे।

इस बीच शरत कमल ने मनिका बत्रा के साथ मिलकर मिश्रित युगल के सेमीफाइनल में जगह बनाकर इस वर्ग में भी क्वालीफाई करने की उम्मीदें बरकरार रखी हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement