Monday, April 29, 2024
Advertisement

Canada Open: कश्यप का खराब प्रदर्शन जारी, कृष्णा और विष्णुवर्धन की जोड़ी ने किया कमाल

पारुपल्ली कश्यप को कनाडा ओपन के दूसरे राउंड में करारी हार का सामना करना पड़ा है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: July 05, 2023 18:12 IST
Parupalli Kashyap- India TV Hindi
Image Source : PTI Parupalli Kashyap

Canada Open: दुनियाभर के स्टार शटलर इस वक्त कनाडा ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में एक-दूसरे का सामना कर रहे हैं। इस टूर्नामेंट में भारत से भी कई खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। जिसमें बड़ा नाम दिग्गज शटलर पारुपल्ली कश्यप का भी है। लेकिन कश्यप कनाडा में दूसरे ही राउंड में बाहर हो गए। वहीं भारत की डबल्स टीम कृष्णा प्रसाद गारागा और विष्णुवर्धन गौड़ पंजाला दूसरे राउंड में पहुंच गई है।

डबल्स टीम का कमाल

दुनिया की 37वें नंबर की जोड़ी कृष्णा और विष्णुवर्धन ने चीनी ताइपै के चेन झि रे और लू चेन को 21-14, 21-16 से हराया। भारतीय जोड़ी 2021 ओरलियंस मास्टर्स और 2022 सैयद मोदी इंटरनेशनल में उपविजेता रही थी। अब उनका सामना दूसरी वरीयता प्राप्त मोहम्मद अहसान और हेंड्रा सेतियावान से हो सकता है। 

कश्यप को झेलनी पड़ी हार

दुनिया के पूर्व छठे नंबर के खिलाड़ी कश्यप ने पहले दौर में जर्मनी के केइ शाफेर को 21-14, 22-20 से हराया लेकिन अगले मैच में चीन के लेइ लान शि से 17-21, 20-22 से हार गए। 

ताइपे ओपन में भी झेलनी पड़ी हार

कश्यप के लिए पिछले कई टूर्नामेंट्स बेहद खराब रहे हैं। ये खिलाड़ी लगातार खिताब जीतने में नाकामयाब रहा है। बड़े खिलाड़ियों के अलावा कश्यप खुद से कम रैंकिंग वाले खिलाड़ियों के खिलाफ भी हार रहे हैं। बैडमिंटन की वर्ल्ड रैंकिंग में कश्यप इस वक्त 189वें स्थान पर हैं। बता दें कि कश्यप को इससे पहले चाइनीज ताइपे ओपन के राउंड ऑफ-16 में हार का सामना करना पड़ा था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement