Monday, May 13, 2024
Advertisement

Nothing Ear (2) Black Edition लॉन्च, 11 जुलाई से शुरू होगी प्री बुकिंग

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 09, 2023 13:06 IST
nothing ear (2) black edition,nothing ear (2),nothing ear (2) black edition price- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो नया कलर वेरिएंट खरीदने के लिए यूजर्स को प्री बुकिंग करानी पड़ेगी।

Nothing ने अपना एक और नया डिवाइस मार्केट में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह नया गैजेट ईयरबड्स Nothing Ear (2) है। नथिंग ने इस में प्रीमियम साउंड क्वालिटी के साथ साथ बेहतर कनेक्टिविटी उपलब्ध कराई है। इस नथिंग ने इस ईयरबड्स को नए ब्लैक वेरिएंट में लॉन्च किया है। आइए आपको बताते हैं  Nothing Ear (2) Black Edition की खास बातें।

नथिंग ने Nothing Ear 2 को प्रीमियम लुक और डिजाइन में तैयार किया है। यूजर्स को पिछले ईयर बड्स की तुलना में इस बार नथिंग ईयर 2 में कई सारे बदलाव देखने को मिलेंगे। कंपनी ने लॉन्च के साथ ही इन ईयरबड्स के लिए आउट ऑफ द बॉक्स सॉफ्टवेयर भी पेश किया है। इसमें यूजर्स को एडवांस एक्यूलाइजर का भी फायदा मिलेगा। इसकी मदद से आप अपने आडियो को कंट्रोल भी कर सकते हैं। 

नथिंग ने Nothing Ear 2 में कनेक्टिविटी को भी इंप्रूव किया है जिससे बिना किसी डिस्टर्बेंस के आप देर तक वायरलेस ऑडियो स्ट्रीमिंग का लुत्फ उठा सकते हैं। कंपनी का कहना है कि नथिंग ईयर 2 ब्लैक वेरिएंट अपने सफेद वेरिएंट की ही तरह है। इन्हें जो चीजें अलग करती हैं वो है इसका कलर और चार्जिंग केस। रिपोर्ट की मानें तो यूजर्स इस महीने के अंत में इसे खरीद सकते हैं। 

21 जुलाई से शुरू होगी सेल

आपको बता दें कि Nothing Ear 2 सफेद और ब्लैक कलर में उपलब्ध हैं। भारत में इनकी कीमत 9,999 रुपये है। लेटेस्ट लॉन्च हुए ब्लैक वेरिएंट की सेल 21 जुलाई से शुरू होगी। अगर आप इन्हें खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप फ्लिपकार्ट से इन्हें खरीद सकेंगे।  अगर आप नए रंग का ईयर बड लेना चाह रहे हैं तो आपको 11 जुलाई से 20 जुलाई तक प्री ऑर्डर करना होगा। 

यह भी पढ़ें- लेम्बोर्गिनी सुपर कार से महंगा है iPhone का ये मॉडल, कीमत है 5 करोड़ से ज्यादा, जानें कहां से होगा ऑर्डर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement