Monday, April 29, 2024
Advertisement

हैदराबाद के फ्लैट में चल रही थी रेव पार्टी, फिल्म प्रोड्यूसर और 2 लड़कियों समेत 5 पकड़े गए

हैदराबाद के एक फ्लैट में चल रही रेव पार्टी पर छापेमारी के बाद पुलिस और TSNAB को कथित तौर पर कोकीन और अन्य दवाएं भी मिली हैं।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Published on: August 31, 2023 17:10 IST
Rave Party, Hyderabad Rave Party, Rave Party Venue- India TV Hindi
Image Source : RAVE PARTY रेव पार्टी में दिल्ली की 2 लड़कियों और एक प्रोड्यूसर को पकड़ा गया है।

हैदराबाद: तेलंगाना राज्य एंटी-नारकोटिक्स ब्यूरो (TSNAB) ने हैदराबाद में एक रेव पार्टी पर छापा मारा और एक टॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर सहित 5 लोगों को हिरासत में लिया है। अधिकारियों ने गुरुवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए लोगों में 2 लड़कियां भी शामिल हैं। टीएसएनएबी के अधिकारियों ने पुलिस के साथ मिलकर बुधवार देर रात माधापुर में एक अपार्टमेंट इमारत में छापेमारी की थी और कथित तौर पर कोकीन और अन्य दवाएं जब्त कीं।

दिल्ली की 2 लड़कियों से हो रही पूछताछ

पुलिस फिल्म प्रोड्यूसर, दिल्ली की 2 लड़कियों और 2 अन्‍य लोगों से पूछताछ कर रही है। एंटी नारकोटिक्स ब्यूरो ने संदिग्धों और जब्त की गई दवाओं को माधापुर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस को शक है कि ड्रग्स गोवा से लाए गए थे और पार्टी के आयोजकों और नशीले पदार्थों को लाने वाले के बारे में पता लगाने के लिए जांच की जा रही है। इस साल जून से अब तक किसी टॉलीवुड हस्ती को ड्रग मामले में हिरासत में लिए जाने की यह दूसरी घटना है।

स्कूलों के बच्चों को भी सप्लाई होती थी ड्रग्स
प्रोड्यूसर के.पी. चौधरी को जून में हैदराबाद पुलिस ने ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार किया था। वह कथित तौर पर कुछ मशहूर हस्तियों और राजनेताओं के बच्चों को ड्रग्स की सप्लाई कर रहा था। टॉलीवुड 2007 में जांच के दायरे में तब आया जब सीमा शुल्क अधिकारियों ने एक संगीतकार केल्विन मैस्करेनहास और 2 अन्य को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से ड्रग्स जब्त किए। वे कथित तौर पर फिल्मी हस्तियों, सॉफ्टवेयर इंजीनियरों और यहां तक कि कुछ कॉर्पोरेट स्कूलों के छात्रों को ड्रग्स की सप्लाई कर रहे थे।

मामले में 30 लोगों को गिरफ्तार किया गया
बता दें कि इस मामले में 30 लोगों को गिरफ्तार किया गया, जबकि टॉलीवुड से जुड़े 11 लोगों सहित 62 लोगों से पूछताछ की गई थी। उस समय गिरफ्तार किए गए लोगों में एक अमेरिकी, एक दक्षिण अफ्रीकी और एक नीदरलैंड का नागरिक शामिल था। हालांकि, बाद में उन फिल्मी हस्तियों को क्लीन चिट दे दी, जिनसे जांच के तहत पूछताछ की गई थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement