Thursday, May 02, 2024
Advertisement

VIDEO: दो पत्नियों के रहते तीसरा ब्याह करने जा रहा था पति, जानें अजब प्यार की गजब कहानी

यूपी के बांदा जिले में अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है। दो-दो शादियां रचाईं और फिर तीसरी बार प्यार हो गया। दोनों पत्नियों को घर से निकाला और तीसरी शादी करने को तैयार पति के खिला पत्नियां सड़क पर उतर गईं। जानिए फिर क्या हुआ

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: April 14, 2024 11:35 IST
up crime news- India TV Hindi
अजब प्यार की गजब कहानी

यूपी के बांदा में एक अजब प्यार की गजब कहानी का अनोखा मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने दो-दो शादियां कर लीं और फिर तीसरी बार प्यार हुआ तो शादी करने को तैयार था। पत्नियों को जब पता चला तो उन्होंने जंग छेड़ दी और पति के खिलाफ थाने पहुंच गईं। पत्नियों का कहना है कि हिंदू मैरिज एक्ट के खिलाफ जाते हुए अपनी वैवाहिक स्थिति को छुपाकर पति ने दो शादियां कर लीं। एक-एक साल दोनों पत्नियों को अपने साथ रखने के बाद उनको टॉर्चर करके घर से निकाल दिया, अब वह तीसरी शादी रचाने जा रहा है।

पति की अय्याशी के खिलाफ पत्नियां पहुंचीं थाने

दोनों पत्नियाों ने अब एक दूसरे का साथ देते हुए पुलिस में खुद को न्याय दिलाने के लिए पति के खिलाफ फरियाद शुरू कर दी है लेकिन दोनों ने बताया कि पति दबंग है और उसके रसूख के आगे हमें  थाना पुलिस भी मानसिक यातना देने में पीछे नहीं रहीं। दोनों पीड़ित पत्नियां अपने बच्चे को लेकर बांदा एसपी के कार्यालय पहुंची और बांदा एसपी से अपनी आप बीती सुनाते हुए अपने अय्याश पति पर कार्रवाई करने की मांग की है। 

दो-दो बार शख्स ने की शादी, पत्नियों को घर से निकाला

मामला यूपी के बांदा के चिल्ला थाना क्षेत्र के गांव चिल्ला की है जहां के निवासी दीपक की अजब प्यार की गजब कहानी का खुलासा हुआ है। दीपक ने 24 अप्रैल सन 2018 में बांदा शहर कोतवाली के फूटा कुआं मोहल्ले निवासी रामगोपाल की बेटी गायत्री के साथ हिंदू रस्मो रिवाज के साथ विवाह किया था जिसमें दीपक को लड़की पक्ष ने दो सोने की जंजीर, दो सोने की अंगूठी और तमाम दान दहेज के साथ ही ₹200000 नगद भी दिया था।

देखें वीडियो

दहेज के लालची दीपक और उसके परिवार ने गायत्री का जीना मुश्किल कर दिया और एक साल बाद ही मारपीट कर गायत्री को घर से निकाल दिया। गायत्री ने न्यायालय की शरण ली और न्यायालय में मुकदमा चल रहा है। लेकिन इसी दौरान दीपक और उसके परिजनों ने 11 जून 2022 को बिहार राज्य के नवादा जिले की निवासी गुड्डी के साथ पहली शादी को छुपाते हुए दीपक की दूसरी शादी कर दी। गुड्डी के साथ भी वही अमानवीय बर्ताव किया गया जो गायत्री के साथ किया गया था।

तीसरी शादी को लेकर पत्नियों ने किया हंगामा

ठीक एक साल बाद 2023 में दीपक ने अपनी दूसरी पत्नी गुड्डी को भी घर से मारपीट कर निकाल दिया। दीपक की दूसरी पत्नी गुड्डी को दीपक की पहली पत्नी गायत्री ने अपने घर में पनाह दी और मेहनत मजदूरी करके दीपक की यह दोनों पत्नियां अपना गुजर बसर कर रही हैं। इसी दौरान इन दोनों को पता चला कि दीपक तीसरी शादी यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में करने जा रहा है जिसको लेकर दीपक की पहली दोनों पत्नियों ने चिल्ला थाने में प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की लेकिन वहां से इनको बेइज्जत करके भगा दिया गया।

(बांदा से पंकज द्विवेदी की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement