Monday, April 29, 2024
Advertisement

'पुरानी बातें भूलकर BJP के लिए दरवाजे खोल देना', जयंत चौधरी ने समर्थकों से की अपील

राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने अपने समर्थकों से अपील की है कि वे पुरानी सभी बातें भूलकर भारतीय जनता पार्टी के लिए अपने दरवाजे खोल दें।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: March 19, 2024 23:48 IST
जयंत चौधऱी, आरएलडी नेता- India TV Hindi
Image Source : ANI जयंत चौधऱी, आरएलडी नेता

मथुरा: राजनीति का खेल भी गजब है। कल तक बीजेपी को आलोचना करनेवाले राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद जयंत चौधरी अब एनडीए में शामिल होने के बाद अपने समर्थकों से पुरानी बातें भूलने की अपील कर रहे हैं।  भाजपा से गठबंधन होने के बाद वे पहली बार मथुरा पहुंचे। यहां उन्होंने अपने समर्थकों से कहा कि पुरानी बातें भूलकर अब भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए अपने दरवाजे खोल देना।

मथुरा में जनसभा को किया संबोधित

जयंत चौधरी मथुरा के मोरकी इंटर कॉलेज के मैदान ब्रज सम्मान समारोह को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने समर्थकों से कहा, भाजपा के लिए अपने दरवाजे खोल देना। आपकी नाराजगी दूर करने और अपना वादा पूरा करने के लिए हमने दो बार मांट विधानसभा से विधायक का चुनाव लगातार दो बार बहुत ही नजदीकी अंतर से हारे योगेश नौहवार को एमएलसी बनाकर लखनऊ भेजा है। जो वादा 2022 के विधानसभा चुनाव के दौरान मांट क्षेत्र की जनता से किया उसे योगेश को एमएलसी बनाकर पूरा कर दिया है। रालोद में वफादारी से कार्य करने वाले हर कार्यकर्ता का सम्मान किया जाएगा।

किसान और मजदूर की आवाज उठाते रहेंगे

उन्‍होंने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार में शामिल रहकर आरएलडी के सभी नेता किसान और मजदूर की आवाज उठाते रहेंगे। राज्यसभा सांसद जयंत चौधरी ने महिला सशक्तिकरण पर जोर देते हुए कहा कि सरकारी योजनाओं में महिलाओं की भागीदारी बढ़नी चाहिए।

राष्ट्रीय लोकदल ने ऐतिहासिक फैसले लिए

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री अनिल कुमार ने कहा कि जयंत चौधरी के नेतृत्व में राष्ट्रीय लोकदल ने ऐतिहासिक फैसले लिए हैं, जो सर्वसमाज के हित में हैं। नवनिर्वाचित एमएलसी योगेश नौहवार ने कहा विधानसभा में पहले से ही रालोद के नौ विधायक किसानों व मजदूरों की आवाज उठा रहे हैं। अब विधान परिषद में भी आपकी आवाज बुलंद होगी। (इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement