Friday, May 03, 2024
Advertisement

लखनऊ: पति की मौत के बाद लिव-इन में रह रही थी रिया, बॉयफ्रेंड ने 'दिल और दिमाग' में मारी गोली

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक शख्स ने अपनी लिव-इन पार्टनर को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ऋषभ सिंह भदौरिया रिया के साथ लिव-इन में रह रहा था।

Reported By : Vishal Pratap Singh Edited By : Swayam Prakash Updated on: August 18, 2023 12:25 IST
murder accused- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आरोपी ऋषभ सिंह भदौरिया

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। पता चला है कि एक युवक ने एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। शख्स ने युवती के सिर और सीने में गोलियां मारी हैं। ये मामला लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र का है। जानकारी मिली है कि आरोपी ऋषभ सिंह भदौरिया अपनी लिव-इन पार्टनर रिया के साथ किराए के फ्लैट में रहता था। शादीशुदा रिया अपने पति की मौत के बाद से ही ऋषभ के साथ रह रही थी।

रिया की हत्या कर किया सरेंडर

जानकारी मिली है कि कल किसी बात पर दोनों के बीच विवाद हुआ और उसके बाद ऋषभ ने रिया की हत्या कर दी। रिया को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी ऋषभ ने पुलिस के सामने जाकर सरेंडर कर दिया। हत्या में इस्तेमाल पिस्टल बरामद कर पुलिस ने आरोपी को फौरन गिरफ्तार कर लिया। ये घटना लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में कल रात घटी।

रिया के सिर और सीने में मारी गोली
जानकारी मिली है कि आरोपी का नाम ऋषभ सिंह भदौरिया है जो प्रतापगढ़ का रहने वाला है। मृतक युवती का नाम रिया गुप्ता है। रिया कई महीनों से ऋषभ के साथ लिव इन में रह रही थी। पुलिस ने बताया कि ऋषभ ने रिया के सिर और सीने में गोली मारी है। 

आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू
लखनऊ दक्षिणी के डीसीपी विनीत जयसवाल ने बताया कि 17 अगस्त की रात को सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस को सूचना मिली कि पैराडाइज क्रिस्टल अपार्टमेंट में रहने वाली एक महिला की उसके लिव-इन पार्टनर ने गोली मारकर हत्या कर दी है। खबर मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में अब आगे की जांच चल रही है। 

ये भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement