Friday, May 03, 2024
Advertisement

लिव-इन पार्टनर की गोली मारकर हत्या, मर्डर के बाद प्रेमी ने खुद को किया सरेंडर

लखनऊ में स्थित सुशांत गोल्फ सिटी में एक युवक ने अपने लिव-इन पार्टनर की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि युवती तलाकशुदा थी और वह आरोपी युवक के साथ पिछले कई महीनों से लिव-इन में रह रही थी।

Reported By : Vishal Singh Edited By : Pankaj Yadav Published on: August 18, 2023 11:04 IST
आरोपी ऋषभ सिंह भदौरिया।- India TV Hindi
आरोपी ऋषभ सिंह भदौरिया।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना सुशांत गोल्फ सिटी के पैराडाइज क्रिस्टल अपार्टमेंट की है। यहां पर युवती अपने हत्यारे प्रेमी के साथ लिव-इन में रहती थी। आरोपी युवक ने प्रेमिका को गोली मारने के बाद खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। मामले में पुलिस ने बताया कि युवती तलाकशुदा है और वह आरोपी युवक के साथ लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के स्थित पैराडाइज अपार्टमेंट के सी ब्लॉक में फ्लैट नबंर 203 में रहती थी।

Related Stories

प्रेमिका के सिर और सीने में युवक ने मारी गोली

हत्यारे प्रेमी का नाम ऋषभ सिंह भदौरिया है जो कि प्रतापगढ़ का रहने वाला है। वहीं, युवती का नाम रिया गुप्ता है जो कि पिछले कई महीनों से ऋषभ के साथ लिव इन में रह रही थी। पुलिस ने यह भी बताया कि घटना से पहले ऋषभ और रिया में किसी बात को लेकर लड़ाई हुई थी। जिसके बाद ऋषभ ने उसे गोली मार दी। ऋषभ ने रिया के सिर और सीने में गोली मारी है। वारदात को अंजाम देने के बाद ऋषभ पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। 

परिजन फ्लैट पहुंचे तो बेटी की लाश मिली

जानकारी के मुताबिक, ऋषभ अपनी प्रेमिका की हत्या करने के बाद घर का दरवाजा बंद कर अपार्टमेंट के आस-पास ही घूमता रहा। इधर, लड़की के घर वाले काफी देर तक उसे फोन करते रहे। जब लड़की के फोन का कोई जवाब नहीं मिला तो वह बेटी के फ्लैट पर पहुंचे। फ्लैट का जैसे ही दरवाजा उन्होंने खोला तो देखा कि बेटी की लाश खून से लथपथ पड़ी थी। इसके बाद युवती के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।  

मामले में पुलिस कर रही जांच

घटना की जैसे ही सूचना मिली पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और और जायजा लिया। फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस ने युवती का शव अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के पीछे की असली वजह क्या थी उसकी जांच-पड़ताल पुलिस अभी कर रही है।  

ये भी पढ़ें:

पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस का वीडियो शेयर करना पड़ा भारी, कोटेदार पहुंचा जेल, लाइसेंस हुआ रद्द

पीएम मोदी के खिलाफ लड़ा था चुनाव, अब कांग्रेस ने अजय राय को दी उत्तर प्रदेश की कमान

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement