Sunday, May 05, 2024
Advertisement

राजस्थान: जयपुर में काली माता मंदिर के पुजारी पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने जमकर की मारपीट

जयपुर में एक मंदिर के महंत पर दो बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमले में महंत काफी चोटिल हो गए हैं। इसके बाद मंहत ने एफआईआर दर्ज करवा दी, लेकिन मामले में अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं।

Reported By : Manish Bhattacharya Written By : Shailendra Tiwari Published on: August 14, 2023 21:08 IST
jaipur- India TV Hindi
Image Source : FILE जयपुर में काली माता मंदिर के मंहत के साथ बदमाशों ने की जमकर मारपीट

राजस्थान में बढ़ते अपराधों पर एक तरफ़ डीजीपी प्रेस कॉन्फ़्रेंस कर रहे थे और प्रदेश में अपराधों के गिरते ग्राफ़ को दर्शा रहे थे, लेकिन इस बीच दो ऐसी खबरें आईं जिसने क़ानून व्यवस्था को लेकर प्रशासन के दावों की हवा निकाल दी। पहला मामला राजस्थान के नागौर के कुचामन में संत मोहनदास की हत्या का दूसरा जयपुर में काली मंदिर के पुजारी पर हमले का। इन दोनों ही मामलो में आरोपी फ़रार हैं। जयपुर के आदर्श नगर इलाक़े में काली मंदिर के महंत पर जानलेवा हमला हुआ है। पीड़ित महंत ने थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी है।

क्या था मामला

महंत महेशपुरी ने बताया की वो मंदिर में बैठे थे कि अचानक वहां दो नक़ाबपोश आ गए और उनपर लाठी डंडों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। बदमाशों ने महंत के पीठ-पसलियों पर जमकर लात-घूंसे मारे हैं। इसके बाद उनके सिर पर डंडे से भी वार किया, जिसके बाद वे बेहोश हो गए। इसके बाद बदमाश मौका से फरार हो गए हैं। इस हमले में उन्हें काफी चोटें आईं हैं। लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। महंत को काफी अंदरूनी चोटें आईं हैं। साथ ही उनके सिर पर भी गंभीर चोट है।

सीसीटीवी के जरिए जुटाई जा रही जानकारी

महंत ने बताया की उनको नहीं पता की आख़िर वो लोग कौन थे और उनको बुरी तरह से क्यों पीटा गया, पुजारी ने बताया की मामला दर्ज करा दिया गया है। वहीं मामले के जांच अधिकारी हरवंश सिंह ने बताया की मामला दर्ज कर लिया गया है और आसपास के सीसीटीवी के जरिए पूरे मामले की जानकारी जुटाई जा रही है।

इससे पहले राजस्थान के नागौर के कुचामन में संत मोहनदास की हत्या कर दी गई थी। जिसके हत्यारों तक पुलिस अभी भी नहीं पहुंच सकी है। अब इस तरह के मामलों ने पुलिस पर सवाल उठा दिए हैं कि पुलिस हत्यारों तक क्यों नहीं पहुंच पा रही है।

ये भी पढ़ें:

श्री राजपूत करणी सेना की बैठक में फायरिंग, अध्यक्ष भंवर सिंह को लगी गोली, अस्पताल में इलाज जारी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement