Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अतीक अहमद के बाद अब मुख्तार अंसारी पर कसा शिंकजा, मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में सीबीआई कोर्ट में हुई पेशी

मुख्तार अंसारी के खिलाफ मार्च 2021 में ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज कराया था, जिसके बाद नवंबर 2021 में बांदा जेल जाकर ईडी के अफसरों ने पूछताछ करने के बाद बयान भी दर्ज किया था।

Reported By : Vishal Singh Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: April 10, 2023 16:48 IST
Mukhtar Ansari and Afzal Ansari - India TV Hindi
Image Source : FILE मुख्तार अंसारी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में अब माफिआयों पर शिकंजा कसना शुरू हो गया है। उमेश पाल अपहरण केस में जहां अतीक अहमद को उम्रकैद की सजा हुई है तो वहीं अब दूसरे नामी माफिया मुख्तार अंसारी पर भी कानून का शिकंजा कसना शुरू हो गया है। मुख्तार को एक मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में लखनऊ की सीबीआई कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान उसके बेटे अब्बास अंसारी को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया।

मामले की अगली सुनवाई 19 अप्रैल को होगी 

सीबीआई कोर्ट ने आज की सुनवाई के बाद मामले की सुनवाई के लिए अगली तारीख तय कर दी है। अब इस मामले में अगली सुनवाई 19 अप्रैल को होगी। बता दें कि मुख्तार के खिलाफ मार्च 2021 में ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज कराया था, जिसके बाद नवंबर 2021 में बांदा जेल जाकर ईडी के अफसरों ने पूछताछ करने के बाद बयान भी दर्ज किया था। इस मामले में ईडी की टीम मुख्तार के परिवार के अन्य सदस्यों से भी पूछताछ कर चुकी है। मुख्तार के दोनों बेटों के साथ ही भाई अफजाल अंसारी, सिबगतुल्लाह अंसारी और भतीजे से पूछताछ कर चुकी है।

ये भी पढ़ें - 

तेजस्वी यादव की बढेंगी मुश्किलें? लैंड फॉर जॉब मामले में ED ने पूछताछ के लिए बुलाया 

https://www.youtube.com/watch?v=WxLVdGf0Blg&ab_channel=IndiaTV

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement