Monday, May 13, 2024
Advertisement

ट्रेन में गूंजा 'राम' नाम का नारा, मस्ती में झूमते हुए लोगों का Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वायरल वीडियो एक ट्रेन का है जहां लोग मौज-मस्ती से झूमते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान वहां मौजूद हर इंसान 'भारत का बच्चा-बच्चा जय जय श्रीराम बोलेगा' गाते हुए नजर आ रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: January 22, 2024 6:47 IST
ट्रेन में राम भजन पर झूमते दिखे लोग- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ट्रेन में राम भजन पर झूमते दिखे लोग

22 जनवरी 2024 का दिन भारत के इतिहास में सोने के अक्षरों से दर्ज होने वाला दिन है। इस दिन अयोध्या में राम लला की मूर्ति की प्राण-प्रतिष्ठा करके राम मंदिर को भक्तों के लिए खोल दिए जाएंगे। इस ऐतिहासिक पल का गवाह बनने के लिए लोग अयोध्या जा रहे हैं। देश और दुनिया में सभी राम भक्त इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी लोग लगातार भगवान राम और राम मंदिर से जुड़े पोस्ट शेयर करते हुए अपने उत्साह के बारे में बता रहे हैं। इसी बीच एक ट्रेन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसने लोगों का ध्यान अपना तरफ खींच लिया है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर हर दिन अलग-अलग वीडियो वायरल होते रहते हैं। वायरल कई वीडियो में आपने देखा होगा कि लोग ट्रेन में बॉलीवुड गानों पर डांस करते हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होता है। लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि ट्रेन में सिर्फ बॉलीवुड फिल्मों के गाने ही बजते हैं और लोग सिर्फ उसपर ही झूमते हैं तो आप गलत हैं। इस बार सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो आपका दिन बना देगा। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि आज यानी 22 जनवरी 2024 को राम मंदिर में भगवान राम की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। इस अवसर को याद करते हुए कुछ भक्तों ने ट्रेन में 'भारत का बच्चा-बच्चा जय जय श्रीराम बोलेगा' भजन पर झूमने लगे। ट्रेन में मौजूद किसी शख्स ने इस पल को रिकॉर्ड करके पोस्ट कर दिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने दिया अपना रिएक्शन

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @desimojito नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 38 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- जनता की खुशी किसी भी स्तर से परे है। दूसरे यूजर ने लिखा- यह भारत के लिए बड़ा दिन है, कौन कहता है कि हम कलियुग में रहते हैं। एक यूजर ने लिखा- इस एनर्जी के लिए मेरे पास शब्द नहीं है, लगे रहो भाईयो और बहनों, जय श्रीराम, काश इस ट्रेन में मैं भी होता।

ये भी पढ़ें-

एयरहोस्टेस के साथ अश्लील हरकत कर रहा था यात्री, पुलिस ने फिर जो किया आप video में खुद देख लें

जंगल में साइकिल से जा रहा था शख्स, रास्ते में मिल गया जिराफ फिर जो हुआ वह देख चेहरे पर आ जाएगी स्माइल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement