Monday, April 29, 2024
Advertisement

ये कैसा रवैया! बस कंडक्टर के किराया मांगने पर युवक ने फोन कर बुला लिए गुंडे; जमकर हुई मारपीट

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लोग एक बस पर हमला करते दिख रहे हैं। इस झगड़े का कारण बस कंडक्टर द्वारा किराया मांगना बताया जा रहा है। ये वीडियो यूपी के बुलंदशहर का बताया जा रहा है।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: October 26, 2023 16:52 IST
UP, VIRAL- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB बस कंडक्टर के किराया मांगने पर युवक ने फोन कर बुला लिए गुंडे

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि कुछ लोग एक बस में मारपीट कर रहे हैं। वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो यूपी के बुलंदशहर का बताया जा रहा है। मारपीट की वजह से वीडियो में यात्रियों की चीखें साफ सुनी जा सकती हैं। वहीं, जानकारी के मुताबिक, ड्राइवर के गाड़ी आगे बढ़ा लेने से यात्रियों की जान बच सकी है। इस मारपीट का कारण जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

किराया मांगने पर हुआ विवाद

दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया एक्स पर तेजी से सर्कुलेट हो रहा है। वीडियो में दिख रहा कि एक बस एक सड़क से गुजर रही होती है, उसे एक युवक बीच रास्ते में खड़ा होकर रोकता है। जैसे ही बस रुकती है। बस में घुसकर कई युवक लोगों पर लाठी-डंडा बरसाने लगते हैं। बस में बैठे यात्री लोगों को बचाने की कोशिश करते हैं, वहीं वीडियो में कुछ लोग बस चलाने के लिए भी कहते हैं। बस जैसे ही आगे बढ़ती वे गुंडे पत्थर मारते हैं। वहीं, बस में घुसे लोग बस से कूदकर भाग जाते हैं। वीडियो में दिख रहा कि इस घटना में बस के कांच टूट गए हैं। जानकारी के मुताबिक ये मामला यूपी के बुलंदशहर के खानपुर इलाके का है। जानकारी के मुताबिक, बस कंडक्टर ने आरोपी से किराया मांगा था, जिसके बाद आरोपी ने अपने लोगों को बुला लिया। गनीमत रही कि बस चालक ने सही समय पर बस दौड़ाकर अपनी व यात्रियों की जान बचाई और बस को सीधा थाने ले जाकर रोका। 

लोग कर रहे कमेंट

इस वीडियो को @gharkekalesh नाम के यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है। इस घटना को लेकर लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि संस्कारी, एजुकेटेड आज के युवा इंडियन। दूसरे यूजर ने लिखा कि गुटखा खाबे और लड़बे। एक अन्य यूजर ने लिखा कि जस्ट ए नॉर्मल डे इन यूपी (यूपी में बस एक आम दिन)। एक दूसरे यूजर ने लिखा कि टिकट के चक्कर में कितना बड़ा नुकसान हो गया।

ये भी पढ़ें:

दुकान से सामान चुराकर भाग रही थी पाकिस्तानी महिला, फिर सिक्योरिटी गार्ड ने पटक के मारा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement