Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सीएम ममता बनर्जी के सिर पर लगी चोट, दिनेश लाल यादव बोले- किस उम्र में जिम करना है उसका ध्यान रखना चाहिए

बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी के सिर में गंभीर चोट लग गई। इस दौरान उनके सिर से खून भी निकलने लगा। इलाज के दौरान सीएम के सिर और नाक पर टांके लगाने पड़े हैं। इस बीच ममता बनर्जी के चोट लगने को लेकर दिनेश लाल यादव ने बयान जारी किया है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: March 15, 2024 10:28 IST
CM Mamata Banerjee suffered an injury on her head Dinesh Lal Yadav said one should keep in mind at w- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO ममता बनर्जी पर क्या बोले दिनेश लाल यादव

बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी की एक तस्वीर वायरल होती है। इस तस्वीर में ममता बनर्जी की टांग टूटी थी और उसपर प्लास्टर लगा था। इस दौरान ममता बनर्जी ने नारा दिया खेला होबे। अब लोकसभा चनाव 2024 का दौर चल रहा है। ऐसे में गुरुवार को ममता बनर्जी के सिर में गंभीर चोट लगी। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए कलकत्ता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस बीच एसएसकेएम को डॉक्टरों द्वारा बयान जारी किया गया है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी को किसी ने पीछे से धक्का नहीं दिया बल्कि किसी सिहरन या बेचैनी की वजह से वो गिरीं और उनके माथे व नाक पर चोट लगी, जिसके बाद खून बहने लगा। 

Related Stories

ममता बनर्जी को लगी चोट

बता दें कि ममता बनर्जी को लगी चोट को ठीक करने के लिए डॉक्टरों ने उनके सिर पर तीन टांके और नाक पर एक टांका लगाया है। टीएमसी की तरफ से भी यह पहले ही कहा जा चुका था कि सीएम ममता बनर्जी को किसी ने धक्का नहीं दिया था। इस घटना के बाद ममता बनर्जी को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया और सुबह साढ़े 10 बजे करीब उन्हें छुट्टी दे दी गई। बता दें कि ममता बनर्जी का शुक्रवार को फिर से मेडिकल परीक्षण किया जाएगा। इस घटना के बाद अब आजमगढ़ से भाजपा के सांसद और भोजपुरी फिल्मों के कलाकार दिनेश लाल यादव नरहुआ का बयान सामने आया है।

दिनेश लाल यादव ने कही ये बात

दिनेश लाल यादव पश्चिम बंगाल के आसनसोल में पश्चिमी बर्धमान इलाके में पहुंचे। दरअसल दिनेश लाल यादव यहां चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उनसे जब पत्रकारों ने सवाल किया कि ममता बनर्जी को चोट लगी है उसपर उनका क्या कहना है तो निरहुआ ने जवाब देते हुए कहा कि उन्हें ध्यान रखना चाहिए। मुझे लगता है सबको ध्यान रखना चाहिए और किस आयु में आपको जिम और मेडिटेशन करना चाहिए इसका भी सबको ध्यान रखना चाहिए। पवन सिंह के चुनाव लड़ने को लेकर दिनेश लाल यादव ने कहा कि अब पार्टी तय करेगी कि क्या करना है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement