Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bigg Boss 14 Grand Finale: रूबीना दिलैक बनीं 'बिग बॉस 14' की विजेता

'बिग बॉस 14' का खिताब रूबीना दिलैक ने जीता है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 22, 2021 0:34 IST
Bigg Boss 14 winner Rubina Dilaik- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Bigg Boss 14 winner Rubina Dilaik

'बिग बॉस 14' का खिताब रूबीना दिलैक ने जीता है। रूबीना को कैश प्राइज मनी 36 लाख रूपये के साथ चमचमाती ट्रॉफी सलमान खान ने दी। रूबीना के साथ स्टेज पर राहुल वैद्य थे जिसे वोटिंग में हराकर रूबीना 'बिग बॉस सीजन 14' की विजेता बन गईं। शो की शुरुआत से ही रूबीना इस शो की दमदार प्रतियोगी मानी जा रही थीं। हालांकि 'बिग बॉस' सीजन 14 की शुरुआत में रूबीना को इस शो को समझने में थोड़ी दिक्कत जरूर हुई। यहां तक कि शो में वो कई बार ये भी कहते हुए दिखाई दीं कि उन्हें टास्क के रूल जिस तरह से बच्चे को समझाते हैं उस तरह से समझाया जाए। इसके बाद रूबीना ने शो में ऐसी रफ्तार पकड़ी कि उनके खेल की हर कोई तारीफ करता दिखा। 

'बिग बॉस' का सफर रूबीना दिलैक के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं रहा था। शो में कई बार वो अपने आप से जूझती दिंखी। यहां तक कि उन्होंने शो के अंदर अपने और अभिनव शुक्ला के रिश्ते के बारे में बड़ा खुलासा भी किया था। रूबीना ने कहा था कि वो और अभिनव तलाक लेने वाले थे। हम दोनों ने एक दूसरे को कुछ वक्त दिया है। इसके बाद बिग बॉस में आने का फैसला किया।

इस खुलासे के बाद कुछ वक्त के लिए रूबीना थोड़ी कमजोर दिखी थीं लेकिन उसके बाद जब उन्होंने शो में रफ्तार पकड़ी तो उनका खेल पहले से भी ज्यादा मजबूत दिखा। खास बात है कि शो के पहले रनरअप रहे राहुल वैद्य के साथ रूबीना की शो में कई बार नोकझोंक देखने को मिली। हालांकि शो खत्म होने के करीब एक हफ्ता पहले दोनों के बीच दोस्ती भी हो गई। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement