Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बिहार: मुजफ्फरपुर में नमाज पढ़ने के बाद दो गुटों के बीच हिंसक झड़प, महिला समेत सात लोग जख्मी

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में जुम्मे की नमाज के बाद दो पक्षों में हिंसक झड़प हुई है। बीच सड़क पर बांस-बल्ले और लाठी डंडे चलने लगे, जिसमें महिला समेत सात लोग घायल हो गए हैं। तनाव जारी है।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Published on: April 08, 2023 11:02 IST
clash between two groups in bihar- India TV Hindi
बिहार के मुजफ्फरपुर में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प

बिहार: मुजफ्फरपुर में नगर थाना क्षेत्र के तिलक मैदान रोड में जुम्मे के नमाज के बाद दो पक्षों में भिड़ंत हो गई जिसमें सड़क ही अखाड़ा बन गया और दोनों गुटों के बीच जमकर लात-घूंसे चले। इस हिंसक झड़प में एक महिला समेत सात लोग जख्मी हो गए हैं। दोनों गुटों के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि मुजफ्फरपुर में जुम्मे की नमाज के बाद कैसे दो पक्ष आपस में भिड़ जाते हैं और देेखते ही देखते हिंसक झड़प शुरू हो जाती है । दोनों तरफ से जमकर मारपीट हुई और बीच सड़क पर बांस-बल्ले  और लाठी डंडे चलने लगते हैं । 

 
महिला समेत 7 लोग घायल

इस घटना में एक महिला समेत सात लोग घायल हो गए हैं। इस घटना में राजद नेता वसीम अहमद मुन्ना भी घायल हो गए हैं। वीडियो में दिख रहा है कि एक पक्ष का एक शख्स खून से लथपथ सड़क पर गिरा हुआ है लेकिन लोग तमाशा देख रहे हैं कोई उसकी मदद नहीं करता। वारदात की सूचना मिलने के बाद नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया। घटना को लेकर दोनो पक्षों ने थाने में आवेदन दिया है। इसमें जानलेवा हमला व लूटपाट करने का आरोप लगाया गया है।  पुलिस ने दोनों तरफ से चार लोगों को हिरासत में  लिया है।

राजद नेता पर जानलेवा हमला

राजद नेता वसीम अहमद मुन्ना ने बताया कि मैं तिलक मैदान रोड स्थित मस्जिद से नमाज पढ़कर निकल रहा था इस दौरान कुछ हथियारंबद लोगों ने मुझे घेर लिया, जिसमें मोहम्मद तय्यब आजाद शामिल था। नगर निगम में किसी केस को उठाने की धमकी दी और मना करने पर आरोपियों ने उन पर हमला बोल दिया और हथियार से वार कर जख्मी कर दिया ।तेजाब फेंकने का भी प्रयास किया गया लेकिन प्रशासन के मौजूद रहने से जान बच गई। 

मुजफ्फरपुर से संजीव कुमार की रिपोर्ट 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement