Monday, April 29, 2024
Advertisement

बिहार: आरा में लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, हिरासत में लिए गए 5 लोग, जानें पूरा मामला

बिहार के भोजपुर जिले के आरा में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगे हैं। जिसके बाद वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: December 24, 2022 12:03 IST
Bihar Police- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE बिहार पुलिस

आरा: बिहार के भोजपुर जिले के आरा में एक विवादित मामला सामने आया है। यहां बैडमिंटन का खेल जीतने के बाद कुछ युवकों द्वारा 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगे हैं। इसका वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसके बाद पुलिस और प्रशासन अलर्ट मोड में आ गया है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में 5 लोगों को हिरासत में लिया गया है। मामले की जांच जारी है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नरबीरपुर टोले की तरफ से बैटमिंटन का फाइनल मैच हुआ था। जिसके बाद जीतने वाली टीम ट्रॉफी के साथ पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी करते हुए सड़क पर निकली। इसके बाद पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी और 5 लोगों को हिरासत में ले लिया। 

पुलिस और प्रशासन ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और वह वीडियो के आधार पर कार्रवाई कर रहे हैं। इस मामले में पुलिस के बड़े अधिकारियों ने भी मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement