Thursday, May 02, 2024
Advertisement

PUBG Murder: पबजी गेम एडिक्ट युवक ने कर दी 6 साल के मासूम की हत्या, Feviquick से चिपकाया मुंह, टॉयलेट में छिपाई लाश

PUBG Murder: पूछताछ में यह भी सामने आया कि बुजुर्ग टीचर के पोते अरुण विश्वकर्मा (20 साल) ने बच्चे का अपहरण किया था और फेवीक्विक से मुंह चिपकाने के बाद उसके साथ मारपीट की थी।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi
Published on: July 09, 2022 12:51 IST
UP Police - India TV Hindi
Image Source : FILE UP Police

Highlights

  • दादा-दादी से बदला लेने के लिए 20 साल के युवक ने रची साजिश
  • मासूम का Feviquick से चिपकाया मुंह, टॉयलेट में छिपाई लाश
  • आरोपी अरुण सट्टेबाजी करता था और पबजी गेम का एडिक्ट था

PUBG Murder: यूपी के देवरिया जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पबजी गेम एडिक्ट युवक ने 6 साल के मासूम बच्चे की हत्या कर दी और उसका शव टॉयलेट में छिपा दिया। बच्चे की हत्या करने से पहले आरोपी शख्स ने उसका मुंह फेवीक्विक (Feviquick) से चिपका दिया और फिर उसे मारा-पीटा। मामला लार थाना इलाके के हरखौली गांव का है। दरअसल गांव के गोरख यादव का 6 साल का बेटा बीते बुधवार को बुजुर्ग टीचर नरसिंह विश्वकर्मा के घर पर ट्यूशन पढ़ने गया था, लेकिन जब वह काफी देर तक वापस नहीं लौटा तो उसकी खोजबीन शुरू की गई। बाद में गांव के बाहर एक खेत में एक लेटर मिला, जिसमें लिखा था कि अगर बच्चा वापस पाना चाहते हो तो 5 लाख रुपए की फिरौती दो।

बुजुर्ग टीचर के पोते ने दिया वारदात को अंजाम

पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरू की तो अपहरण का कोई एंगल नहीं मिला। जिसके बाद संदेह के आधार पर पुलिस ने बुजुर्ग टीचर नरसिंह विश्वकर्मा के पुत्र राजकुमार से पूछताछ की, तो पता लगा कि मासूम का शव घर के टॉयलेट में छिपाया गया है।

पूछताछ में यह भी सामने आया कि बुजुर्ग टीचर के पोते अरुण विश्वकर्मा (20 साल) ने बच्चे का अपहरण किया था और फेवीक्विक से मुंह चिपकाने के बाद उसके साथ मारपीट की थी। बच्चे को मारने के बाद अरुण ने ही उसे घर के बाहर बने टॉयलेट में छिपा दिया था।

दादा-दादी को फंसाना चाहता था पोता 

अरुण विश्वकर्मा अपने दादा-दादी (बुजुर्ग टीचर और पत्नी) को इस मर्डर केस में फंसाना चाहता था। दरअसल अरुण सट्टेबाजी करता था और पबजी गेम का एडिक्ट था। ऐसे में उसके दादा-दादी उसे डांटते थे और खर्च के लिए पैसे देने से मना करते थे। इसीलिए अरुण बौखलाया हुआ था और उसने मासूम की हत्या करके दादा-दादी को फंसाने का प्लान तैयार किया था।

पुलिस ने इस मामले में अरुण के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 201,120 B और 364 A के तहत मामला दर्ज किया है और मुख्य आरोपी का साथ देने और मामले को छिपाने की वजह से अरुण के माता-पिता को भी गिरफ्तार किया है।

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement