Saturday, June 15, 2024
Advertisement

स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर एक शब्द भी नहीं बोले अरविंद केजरीवाल, कल BJP दफ्तर कूच करने का किया ऐलान

आम आदमी पार्टी कल दोपहर 12 बजे भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय की ओर कूच करेगी। इसका ऐलान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया। वहीं स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर वह कुछ नहीं बोले।

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: May 18, 2024 17:43 IST
अरविंद केजरीवाल, सीएम...- India TV Hindi
Image Source : PTI अरविंद केजरीवाल, सीएम दिल्ली

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की लेकिन इसमें स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर एक शब्द भी नहीं बोला। उन्होंने यह ऐलान किया कि कल दोपहर 12 बजे वे अपने विधायकों और सांसदों समेत पार्टी के नेताओं के साथ बीजेपी मुख्यालय की ओर कूच करेंगे।

आप नेताओं को जेल में डालने का आरोप

अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय जनता पार्टी पर सोची समझी साजिश के तहत आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल में डालने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार के जो भी मंत्री अच्छे काम कर रहे थे सबको एक-एक कर साजिश के तहत जेल में डाला गया। 

हमारा कसूर क्या है?

केजरीवाल ने कहा,'एक एक कर हमारे नेताओं को जेल में डालते जा रहे हैं। मुझे जेल में डाल दिया, मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन, संजय सिंह को जेल में डाल दिया। आज मेरे पीए को जेल में डाल दिया। अब कह रहे हैं कि राघव चड्ढा, सौरभ भारद्वाज, आतिशी को भी जेल में डालेंगे। हमारा कसूर क्या है .. हमने दिल्ली के अंदर गरीब बच्चों के लिए शिक्षा का इंतजाम किया। सरकारी स्कूल शानदार बनाए.. ये नहीं बना सके। इसलिए ये सरकारी स्कूल रोकना चाहते हैं।

हमने अच्छी शिक्षा, बेहतर इलाज और फ्री बिजली दी

केजरीवाल ने कहा,'हमने मोहल्ला क्लिनिक बनाया और दिल्ली के अस्पतालों में बढ़िया इलाज का  इंतजाम किया। फ्री दवाई का इंतजाम किया। ये नहीं कर पा रहे.. इसलिए इसे रोकना चाहते हैं। दिल्ली में हमने पावर कट को रोका, 24 घंटे बिजली मिल रही है। साथ ही लोगों के लिए फ्री बिजली का इंतजाम कर दिया। 

कल 12 बीजेपी हेडक्वॉर्टर आ रहा हूं

केजरीवाल ने कहा, 'कल मैं 12 बजे अपने सभी बड़े नेताओं के साथ बीजेपी हेडक्वॉर्टर आ रहा हूं। जिस जिस को जेल में डालना है डाल दो। एक साथ डाल दो।  उन्होंने कहा, 'प्रधानमंत्री जी आपको लगता है कि आप के नेताओं को जेल में डालकर उसे क्रश कर दोगे। ऐसे आम आदमी पार्टी क्रश नहीं होनेवाली है। आम आदमी पार्टी एक विचार है। जितने नेताओं को जेल में डालोगे उससे 100 गुना ज्यादा नेता देश में पैदा होंगे।' 

स्वाति मालीवाल पर कुछ नहीं बोले केजरीवाल

हालांकि यह उम्मीद की जा रही थी कि अरविंद केजरीवाल स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर कुछ बोलेंगे, कोई बड़ा बयान देंगे। लेकिन अपने संबोधन में उन्होंने एक शब्द भी स्वाति मालीवाल पर नहीं बोला। संबोधन के अंत में उन्होंने कहा कि इस ज्यादती के खिलाफ आम आदमी पार्टी के नेता, विधायक और सांसद कल दिल्ली स्थित बीजेपी हेडक्वार्टर की ओर कूच करेंगे।

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement