Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

सीएम केजरीवाल से आज नहीं मिल पाएंगे भगवंत मान और संजय सिंह, जानें तिहाड़ जेल ने क्या कहा

भगवंत मान और संजय सिंह का केजरीवाल से मिलने का समय मंगलवार को तय हुआ था। अब तिहाड़ जेल की तरफ से नया समय बताया जाएगा। इसके बाद दोनों नेता सीएम केजरीवाल से मुलाकात कर सकेंगे।

Reported By : Bhaskar Mishra Written By : Mangal Yadav Updated on: April 10, 2024 8:58 IST
सीएम केजरीवाल- India TV Hindi
Image Source : PTI सीएम केजरीवाल

नई दिल्लीः दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से आज पंजाब के सीएम भगवंत मान मुलाकात नहीं कर पाएंगे। मान के साथ आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह भी केजरीवाल से मिलने तिहाड़ जेल जाने वाले थे। लेकिन उन्हें भी आज केजरीवाल से नहीं मिलने दिया जाएगा। तिहाड़ जेल ने सुरक्षा कारणों का हवाला देकर कहा है कि आज आप के दोनों नेताओं को केजरीवाल से मुलाकात नहीं कराई जाएगी।

अब नया समय बताएगा तिहाड़ जेल प्रशासन

भगवंत मान और संजय सिंह का केजरीवाल से मिलने का समय मंगलवार को तय हुआ था। अब तिहाड़ जेल की तरफ से नया समय बताया जाएगा। इसके बाद दोनों नेता सीएम केजरीवाल से मुलाकात कर सकेंगे।भगवंत मान ने कुछ दिन पहले तिहाड़ जेल प्रशासन से सीएम केजरीवाल से मिलने का समय मांगा था। 

सुनीता और सचिव ने तिहाड़ जेल में केजरीवाल से मुलाकात की 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल और उनके निजी सचिव बिभव कुमार ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी नेता से तिहाड़ जेल में मुलाकात की। सूत्रों के मुताबिक, एक अप्रैल के बाद से यह केजरीवाल के साथ उनकी पहली व्यक्तिगत मुलाकात थी। अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल और उनके निजी सचिव बिभव कुमार मंगलवार दोपहर को तिहाड़ जेल के ‘मुलाकात जंगला’ में उनसे मिले। जेल प्रशासन ने उन्हें आधे घंटे के लिए मुलाकात की अनुमति दी। ‘मुलाकात जंगला’ एक लोहे की जाली है जो जेल के अंदर एक कमरे में होती है, जहां कैदी और आगंतुक जाली के दोनों तरफ खड़े होकर एक-दूसरे से मुलाकात करते हैं।

बता दें कि अरविंद केजरीवाल को पिछले महीने ईडी ने आबकारी नीति से जुड़े मनी लांड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था। दिल्ली हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की उस याचिका को मंगलवार को खारिज कर दिया, जिसमें उन्होंने संबंधित मामले में अपनी गिरफ्तारी को चुनौती दी थी।  

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement