Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

दिल्ली: पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को अपोलो अस्पताल से छुट्टी मिली, जेल में गिरने के बाद हुए थे एडमिट

जेल में बंद आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को मंगलवार को अपोलो अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में 58 साल के जैन को इस साल मई में ED ने गिरफ्तार किया था।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: June 06, 2023 23:25 IST
Satyendar Jain- India TV Hindi
Image Source : FILE सत्येंद्र जैन

नई दिल्ली: जेल में बंद आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को मंगलवार को अपोलो अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। उन्हें कुछ दिन पहले जेल में चक्कर आकर गिरने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सूत्रों के हवाले से यह जानकारी मिली है। सूत्रों ने बताया कि जैन की हालत स्थिर है। 

बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में 58 साल के जैन को इस साल मई में प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया था और इस समय वह तिहाड़ जेल में बंद हैं। जैन को 25 मई को जेल के बाथरूम में गिरने पर लोकनायक जयप्रकाश नारायण (एलएनजेपी) अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। 

बाद में उन्हें अपोलो हॉस्पिटल में ट्रांसफर कर दिया गया। सूत्रों ने बताया कि जैन करीब एक हफ्ते तक अपोलो हॉस्पिटल के मेडिसिन विभाग में भर्ती थे। उन्होंने बताया कि तंत्रिकातंत्र (न्यूरो) विशेषज्ञ सहित डॉक्टरों की टीम ने उनका इलाज किया। सूत्रों ने 26 मई को बताया था कि जैन के सिर में चोट लगने से खून का थक्का जम गया है लेकिन उनकी हालत स्थिर है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

ग्रेटर नोएडा: 40 से ज्यादा किसान गिरफ्तार, प्राधिकरण गेट पर प्रदर्शन के दौरान पुलिस से नोकझोंक भी हुई

दिल्ली: जोगाबाई एक्सटेंशन में बॉक्स के अंदर 2 बच्चों के शव मिलने से मचा हड़कंप, दोपहर से थे लापता 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement