Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Delhi Murder Case: साकेत में युवक की पीट-पीटकर हत्या, कार पार्किंग को लेकर हुआ झगड़ा, हॉर्न बजाने से शुरू हुआ था विवाद

Delhi Murder Case: हाथापाई के दौरान आरोपी लड़कों ने रोहित से सिर पर ईंट से एक के बाद एक कई वार किए। इस हमले में रोहित बुरी तरह घायल हो गया। इसके बाद सभी आरोपी मौके से भाग गए। बाद में रोहित की मौत हो गई।

Reported By : Jatin Sharma Edited By : Rituraj Tripathi Published on: July 19, 2022 13:34 IST
Rohit- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Rohit

Highlights

  • युवक की कार पार्किंग को लेकर हुए विवाद में हत्या
  • 16 जुलाई को मेट्रो स्टेशन साकेत गेट नंबर 2 के पास झगड़े में घायल हुआ था रोहित
  • आरोपी लड़कों ने रोहित से सिर पर ईंट से एक के बाद एक कई वार किए

Delhi Murder Case: दिल्ली के साकेत में एक युवक की कार पार्किंग को लेकर हुए विवाद के बाद हत्या कर दी गई है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि 16 जुलाई को सुबह 2.53 बजे के करीब पुलिस स्टेशन साकेत में एक पीसीआर कॉल आई थी कि एक शख्स साकेत मेट्रो स्टेशन के गेट नम्बर 2 के पास घायल अवस्था में पड़ा है। इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची लेकिन वहां कोई नहीं मिला। पूछताछ करने पर पता चला कि घायल को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां  उसकी मौत हो गई।

पूछताछ में सामने आई बात

पुलिस को पूछताछ में पता चला कि रोहित 16 जुलाई को मेट्रो स्टेशन साकेत गेट नंबर 2 के पास करीब 1.30 बजे हुए झगड़े में घायल हुआ था। मृतक के दोस्त ने पुलिस को बताया कि वह अपने दोस्तों आशु यादव, अमित जैन और रोहित (मृतक) के साथ एक कार में थे और जब वे मेट्रो स्टेशन गेट नंबर 2 के पास कार पार्क कर रहे थे, वहां पर 5-6 लड़के जो बाहर खड़े थे वहां से हटने को तैयार नहीं हुए। 

इसके बाद रोहित ने हॉर्न बजाना शुरू कर दिया। यहीं से विवाद शुरू हुआ और हाथापाई के दौरान आरोपी लड़कों ने रोहित से सिर पर ईंट से एक के बाद एक कई वार किए। इस हमले में रोहित बुरी तरह घायल हो गया। इसके बाद सभी आरोपी मौके से भाग गए। 

पुलिस ने दर्ज किया मामला

दोस्त के बयान और मृतक की एमएलसी के आधार पर आईपीसी की धाराओं 302/308/34 में मामला दर्ज किया गया था और जांच शुरू की गई। अपराधियों को पकड़ने के लिए सैकड़ों सीसीटीवी खंगाले गए, जिसके बाद एक आरोपी को पकड़ लिया गया है। आरोपी की पहचान प्रियांशु निवासी सैदुलाजब, दिल्ली, उम्र 22 के रूप में हुई है। 

पूछताछ करने पर उसने खुलासा किया कि वो पांच और दोस्तों के साथ साकेत मेट्रो स्टेशन के पास खड़ा था। अचानक एक कार में 4 व्यक्ति उनके पास आए और वे उस जगह पर पार्क करना चाहते थे, जहां वे सभी पहले से खड़े थे। कार के चालक ने हॉर्न बजाया लेकिन आरोपी वहां से नहीं हटे। इस पर आपस में झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान दो आरोपियों ने रोहित के सिर पर ईंट/पत्थरों से हमला किया। इसके बाद सभी वहां से फरार हो गए। पुलिस अब बाकी के आरोपियों की तलाश कर रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement