Sunday, May 05, 2024
Advertisement

जल्दी करें! UKPSC आरओ और एआरओ भर्ती के आज खत्म हो रहे आवेदन

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की तरफ से यूकेपीएससी आरओ/एआरओ भर्ती 2023 के लिए पंजीकरण प्रक्रिया आज यानी 29 सितंबर 2023 को बंद कर दिया जाएगा। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 30, 2023 6:15 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

UKPSC Recruitment 2023: यूकेपीएससी आरओ/एआरओ भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए एक जरूरी खबर है। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की तरफ से यूकेपीएससी आरओ/एआरओ भर्ती 2023 के लिए पंजीकरण प्रक्रिया आज यानी 29 सितंबर 2023 को बंद कर दिया जाएगा। जिन इच्छुक उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे सभी  यूकेपीएससी की आधिकारिक साइट psc.uk.gov.in के माध्यम से ऐसा कर सकते हैं। 

करेक्शन विंडो 

आवेदन पत्र सुधार विंडो 5 अक्टूबर को खुलेगी और 14 अक्टूबर, 2023 को बंद हो जाएगी। उम्मीदवार इन तिथियों के भीतर आवेदन पत्र में बदलाव कर सकते हैं। यह भर्ती अभियान संगठन में 137 पदों को भरेगा।

कैसे करें चेक 

  • यूकेपीएससी की आधिकारिक साइट psc.uk.gov.in पर जाएं।
  • इसके बाद होम पेज पर उपलब्ध यूकेपीएससी आरओ/एआरओ भर्ती 2023 लिंक पर क्लिक करें।
  • सबसे पहले खुद को रजिस्टर करें और फिर अकाउंट में लॉग इन करें।
  • इसके बाद आवेदन पत्र भरें और आवेदन शुल्क का भुगतान करें।
  • एक बार हो जाने के बाद, सबमिट पर क्लिक करें।
  • आखिरी में पेज डाउनलोड करें और एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

आवेदन शुल्क
आवेदन शुल्क सामान्य वर्ग के लिए 222 रुपये, उत्तराखंड ओबीसी वर्ग के लिए 222 रुपये उत्तराखंड एससी/एसटी वर्ग के लिए 102 रुपये है। फीस का भुगतान ऑनलाइन मोड के माध्यम से किया जाना चाहिए। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार यूकेपीएससी की आधिकारिक साइट देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: डॉक्टर बनने का सबसे छोटा कोर्स कौन सा है
 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement