Friday, April 26, 2024
Advertisement

क्या कोलकाता में पीएम मोदी की रैली में हिस्सा लेंगे सौरव गांगुली? BJP ने दिया ये जवाब

कई लोगों का कहना है कि कोलकाता में 7 मार्च को होने वाली पीएम मोदी की रैली में सौरव गांगुली भी शिरकत करेंगे। इस बारे में जब भाजपा से सवाल किया गया तो बताया गया कि यह पूरी तरह से सौरव पर निर्भर करता है कि वो वहां रहेंगे या नहीं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 03, 2021 7:29 IST
Sourav Ganguly PM Narendra Modi Rally kolkata BJP says its up to him क्या कोलकाता में पीएम मोदी की र- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/SGANGULY99 क्या कोलकाता में पीएम मोदी की रैली में हिस्सा लेंगे सौरव गांगुली? BJP ने दिया ये जवाब

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हैं। इसबार के चुनाव में भाजपा और टीएमसी के बीच में नजदीकी मुकाबला होने की संभावना है। बंगाल की राजनीति को लेकर लंबे समय से ये अटकलें लगाई जा रही हैं कि पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली भाजपा ज्वॉइन कर सकते हैं। अब कई लोगों का कहना है कि कोलकाता में 7 मार्च को होने वाली पीएम मोदी की रैली में सौरव गांगुली भी शिरकत करेंगे। इस बारे में जब भाजपा से सवाल किया गया तो बताया गया कि यह पूरी तरह से सौरव पर निर्भर करता है कि वो वहां रहेंगे या नहीं।

पढ़ें- किसान आंदोलन से NHAI के सामने बड़ी चुनौतियां, कई प्रोजेक्ट पड़े हैं अधूरे

पढ़ें- घोड़े का मना जन्मदिन, मालिक ने 50 पाउंड का काटा केक, दी पार्टी

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य ने कोलकाता में संवाददाताओं से कहा कि अगर उनका स्वास्थ्य सही रहा और उन्होंने रैली में शिरकत की तो उनका स्वागत किया जाएगा। उन्होंने कहा, "हम जानते हैं कि सौरव घर पर आराम कर रहे हैं। अगर उनका स्वास्थ्य इजाजत देता है और वो बैठक में भाग लेने पर विचार करते हैं, तो उनका स्वागत किया जाएगा। अगर वो पीएम की रैली में शिरकत करते हैं, तो हमें लगता है कि उन्हें ये पसंद आएगी। रैली में आने वाले लोगों को उनके आने से अच्छा लगेगा। अब यह उनको तय करना है।"

पढ़ें- उत्तर प्रदेश में अब नीली क्रांति को बढ़ावा, जानिए कैसे हो सकता है मछली कारोबार से फायदा
पढ़ें- Parents की बिना अनुमति के बच्चों को बुलाया तो स्कूलों की खैर नहीं! जयपुर प्रशासन ने जारी किया निर्देश

आपको बता दें कि सौरव गांगुली को जनवरी महीने में हल्का हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में सर्जरी के लिए भर्ती होना पड़ा था। 31 जनवरी को उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था। हालांकि क्या वो पीएम मोदी की रैली में शामिल होंगे या नहीं, इसपर उनकी तरफ से अबतक कोई बात नही कही गई है। ऐसी अटकलें लगाई जाती रही हैं कि वह राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीति में शामिल होंगे।

पढ़ें- मध्य प्रदेश: छात्रों के लिए अच्छी खबर! फीस न देने पर परीक्षा से वंचित नहीं किया जा सकेगा
पढ़ें- सिपाही के पति ने सभासद की पत्नी और बच्चों को जिंदा जलाया, तुरंत मिला कर्मों का फल! भागते समय ट्रक से टकराया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement