Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

जेडीएस भी कांग्रेस की तरह परिवार की प्राइवेट लिमिटेड पार्टी, कर्नाटक में गरजे पीएम मोदी

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि ‘जेडीएस पार्टी भी पूरी तरह से एक परिवार की प्राइवेट लिमिटेड पार्टी है। इस पार्टी के बड़े चेहरे अपनी सारी ताकत, अपने परिवार को बसाने में ही खर्च कर रहे हैं।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: April 30, 2023 23:12 IST
जेडीएस भी कांग्रेस की तरह परिवार की प्राइवेट लिमिटेड पार्टी, कर्नाटक में गरजे पीएम मोदी- India TV Hindi
Image Source : ANI जेडीएस भी कांग्रेस की तरह परिवार की प्राइवेट लिमिटेड पार्टी, कर्नाटक में गरजे पीएम मोदी

PM Modi: पीएम नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के बेलूर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि ‘कर्नाटक की कांग्रेस यूनिट को दिल्ली में बैठे परिवार की सेवा करनी होती है। सीएम उम्मीदवार तय करना हो या कोई फैसला लेना हो तो दिल्ली वाले परिवार से पूछना होता है। जिसने इस परिवार के आगे घुटने टेके,  वही कांग्रेस में टिका। जेडीएस भी एक परिवार की प्राइवेट लिमिटेड पार्टी है।

जेडीएस भी एक परिवार की प्राइवेट लिमिटेड पार्टीः पीएम मोदी

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि ‘जेडीएस पार्टी भी पूरी तरह से एक परिवार की प्राइवेट लिमिटेड पार्टी है। इस पार्टी के बड़े चेहरे अपनी सारी ताकत, अपने परिवार को बसाने में ही खर्च कर रहे हैं। पार्टी से जुड़ी ज्यादातर हेडलाइन यही होती है कि परिवार के किस सदस्य का पलड़ा भारी है। इस बात की चर्चा नहीं होती कि उनके पास लोगों के लिए क्या एजेंडा है।

कांग्रेस और जेडीएस के बीच सिर्फ दिखावे की लड़ाईः प्रधानमंत्री 

पीएम मोदी ने कहा कि ‘कांग्रेस और जेडीएस के बीच दिखावे वाली लड़ाई चलती है। नूराकुश्ती, संसद में भी कांग्रेस और जेडीएस हर मुद्दे पर साथ ही होते हैं। इसलिए जेडीएस को दिया गया वोट कांग्रेस के खाते में ही जाएगा और कांग्रेस को वोट देना मतलब विकास पर ब्रेक लगाना है।

भाजपा के लिए किसानों का हित सबसे अहम, बोले पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि ‘भाजपा सरकार किसानों के हितों को सर्वोपरि रखती है। हमारी कोशिश किसानों की आय को बढ़ाने और खेती का खर्च कम करने की है। आज अंतरराष्ट्रीय बाजार में यूरिया की कीमत 50 रुपए प्रति किलो से ज्यादा है। वहीं भाजपा सरकार हर किसान को यूरिया 5.6 रुपए प्रति किलो के हिसाब से उपलब्ध करा रही है। 

‘किसानों को कर्ज माफी के नाम पर ठगती थी कांग्रेस‘

पीएम ने कहा कि ‘कांग्रेस की सरकारों के दौरान किसान को कर्ज़ माफी के नाम पर ठगा जाता था। भाजपा सरकार ने छोटे से छोटे किसान को भी किसान सम्मान निधि का सहारा दिया। केंद्र सरकार जो पैसे भेजती है उसमें यहां की भाजपा सरकार प्रति किसान 4 हजार जोड़ देती है।

Also Read:

मिर्जापुर से दिल्ली आ रही पुरुषोत्तम एक्सप्रेस में बम की खबर से हड़कंप, चुनार स्टेशन सील, की जा रही सघन चेकिंग

पटना में सभी सरकारी और निजी स्कूलों का समय बदला, जानिए अब कब तक लगेंगी कक्षाएं?

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement