Friday, April 26, 2024
Advertisement

राजस्थान चुनाव: अमित शाह आज जयपुर में युवाओं से करेंगे संवाद, बीकानेर में रोडशो

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह आज राजस्थान में रहेंगे। वे जयपुर में युवाओं के साथ संवाद का 'टाउन हॉल' कार्यक्रम करेंगे तो बीकानेर में उनका रोडशो भी होगा। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 21, 2018 7:28 IST
राजस्थान चुनाव: अमित शाह आज जयपुर में युवाओं से करेंगे संवाद, बीकानेर में रोडशो- India TV Hindi
Image Source : PTI राजस्थान चुनाव: अमित शाह आज जयपुर में युवाओं से करेंगे संवाद, बीकानेर में रोडशो

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह आज राजस्थान में रहेंगे। वे जयपुर में युवाओं के साथ संवाद का 'टाउन हॉल' कार्यक्रम करेंगे तो बीकानेर में उनका रोडशो भी होगा। भाजपा सूत्रों ने बताया कि शाह दोपहर बाद जयपुर मानसरोवर के एक निजी स्कूल में आयोजित 'युवा की बात, अमित शाह के साथ' कार्यक्रम में शामिल होंगे। लगभग दो घंटे के इस कार्यक्रम के जरिए शाह राज्य के युवाओं से संवाद करेंगे। युवा विभिन्न राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय मुद्दों पर उनसे सवाल कर सकेंगे।

भाजपा इसके लिए अपनी वेबसाइट के साथ साथ ट्विटर व फेसबुक जैसे सोशल मीडिया मंचों का भी उपयोग कर रही है। प्रदेश के छह स्थानों से शाह से सीधे सवाल पूछे जा सकेंगे। इस कार्यक्रम के बाद शाह बीकानेर जाएंगे जहां उनका पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में रोडशो होगा। 

बीकानेर संवाददाता के अनुसार शाह पार्टी की उम्मीदवार सिद्धी कुमारी (बीकानेर पूर्व) व गोपाल जोशी (बीकानेर पश्चिम) के समर्थन में रोड शो करेंगे।

सांसद व कार्यक्रम प्रभारी नारायण पंचारिया ने बताया कि शाह का रोडशो एम.एम. ग्राउंड से शुरू होगा। यह रोडशो जस्सूसर गेट, रोशनी घर चौराहा, हेड पोस्ट ऑफिस, सादुल सिंह सर्किल होते हुए जूनागढ़ पहुंचेगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rajasthan Assembly Election 2018 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement