Friday, April 26, 2024
Advertisement

थप्पड़ ट्रेलर आउट: 'पहली ही बार, पर मारा क्यों? तापसी ने उठाई हर औरत की व्यथा

तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म 'थप्पड़' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म 28 फरवरी को रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 31, 2020 13:18 IST
thappad trailer out- India TV Hindi
थप्पड़ ट्रेलर आउट

तापसी पन्नू इस बार की तरह एक सामाजिक मुद्दे पर फिल्म लेकर आई हैं। उनकी फिल्म थप्पड़ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म को मुल्क और आर्टिकल 15 जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है। गुरुवार को पोस्टर के आने के बाद से सभी को इसके ट्रेलर का इंतजार था। यह फिल्म एक औरत की कहानी है जो अपने पति से तलाक लेने का फैसला लेती है जब वह उसे थप्पड़ मारता है।

ट्रेलर की शुरूआत एक कपल की हंसती खेलती जिंदगी से होती है। दोनों खुशी-खुशी रहते हैं। पति ऑफिस जाता है और पत्नी घर संभालती है। लेकिन यह खुशी तब खत्म हो जाती है जब तापसी को उनका पति सबके सामने पार्टी में थप्पड़ मारता है। इस घरेलू हिंसा के खिलाफ वह कोर्ट जाती है और अपने पति से तलाक मांगती है। इस बीच घरवाले समझाते हैं कि तुम ऐसा मत करो हर लड़की को थोड़ा कॉम्प्रोमाइज करना पड़ता है। मगर वह किसी की नहीं सुनती और तलाक मांगती है। तलाक मिलता है और यह कोर्ट केस किस तरह आगे बढ़ता है इसके लिए तो आपको फिल्म का इंतजार करना पड़ेगा।

फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए तापसी ने लिखा- हां पर एक थप्पड़... पर नहीं मार सकता। बीते दिन तापसी ने पोस्टर शेयर किया था। उन्होंने लिखा- क्या ये बस इतनी सी बात है? क्या प्यार में ये भी जायज है? ये थप्पड़ की पहली झलक है।

फिल्म की बात करें तो तापसी के अलावा रत्ना पाठक शाह, दिया मिर्जा, मानव कॉल, राम कपूर और तनवी आजमी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग दिल्ली और लखनऊ में हुई है। यह फिल्म 28 फरवरी को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement