Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office: 'भूल भुलैया 2' 100 करोड़ क्लब में हुई शामिल, 'अनेक' 'धाकड़' और 'टॉप गन 2' को दी मात

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection: कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू स्टारर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

Sushma Kumari Written by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: May 29, 2022 12:39 IST
Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ @BOCINDIA/@JLXX444@TARAN_ADARSH Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection

Highlights

  • 'भूल भुलैया 2' ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।
  • 100 करोड़ के आंकड़े को पार करने वाली कार्तिक आर्यन की यह दूसरी फिल्म है।

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और तब्बू (Tabu) की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और इसी के साथ रिलीज हुई कंगना रनौत स्टारर 'धाकड़' को पछाड़ दिया है।

इतना ही नहीं बल्कि फिल्म ने हाल ही में रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की 'अनेक' और टॉम क्रूज की 'टॉप गन मेवरिक' को भी पीछे छोड़ दिया है। अगर 'भूल भुलैया 2' की बात करें तो यह अभी भी लोगों की पहली पसंद बनी हुई है। अपने दूसरे शनिवार को, फिल्म ने 11.35 करोड़ का कलेक्शन करते हुए 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गया है। 

'टॉप गन मेवरिक' की बात करें तो, फिल्म ने शनिवार को लगभग 80 प्रतिशत की वृद्धि दिखाई और 4.5 करोड़ रुपये की कमाई की, जो जाहिर तौर पर प्रदर्शकों और वितरकों के लिए बड़ी राहत है। वहीं आयुष्मान स्टारर सामाजिक-राजनीतिक एक्शन ड्रामा निराशाजनक रहा और शनिवार को यह ज्यादा नहीं बढ़ा। 'चंडीगढ़ करे आशिकी' के बाद ओपनिंग वीकेंड में कम कलेक्शन करने वाली आयुष्मान की यह दूसरी फिल्म बन गई है।

इस बीच, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने 'भूल भुलैया 2' की रिकॉर्ड तोड़ उपलब्धि को ट्वीट करते हुए लिखा, 'भूल भुलैया 2 एक जीत की लकीर पर है, फिल्म देखने वालों की यह पहली पसंद बनी हुई है। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म ने रिलीज के दूसरे फ्राइडे यानी शुक्रवार को 6.52 करोड़, शनिवार को 11.35 करोड़ जमा किए, जिसके साथ फिल्म का नेट कलेक्शन 109.92  करोड़ हो चुका है।' इसके साथ ही फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

बता दें कि 100 करोड़ के आंकड़े को पार करने वाली कार्तिक आर्यन की यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले कार्तिक कि फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। 

ये भी पढ़ें - 

Jacqueline Fernandez को कोर्ट से बड़ी राहत,  IIFA Awards के लिए मिली विदेश जाने की मंजूरी 

फिल्म प्रोड्यूसर Boney Kapoor के साथ हुआ Cyber Fraud, खाते से उड़ाए 3.82 लाख रुपये

Samantha को कॉमेंट करते हुए कहा 'कुत्ते बिल्लियों के साथ अकेली मरेगी', मिला ऐसा जवाब हुई बोलती बन्द

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement