Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

अनारकली बनीं अंकिता लोखंडे तो देवदास बने विक्की जैन, 'ला पीला दे शराब' के पोस्टर में दिखा कपल का अनोखा अंदाज

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की रियल लाइफ जोड़ी को लोगों ने 'बिग बॉस 17' में एक साथ देखा था। तभी से उनके फैंस उन्हें दोबारा स्क्रीन पर देखने की मांग कर रहे थे। ऐसे में लगता है कि अब फैंस का ये इंतजार खत्म होने वाला है, क्योंकि यह जोड़ी जल्द ही एक म्यूजिक एल्बम में नजर आने वाली है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: March 30, 2024 18:54 IST
Ankita Lokhande, Vicky Jain- India TV Hindi
Image Source : X अंकिता-विक्की म्यूजिक एल्बम में आएंगे नजर

अंकिता लोखंडे 'बिग बॉस 17' में आने के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस शो में उन्होंने अपने पति विक्की जैन के साथ हिस्सा लिया था। रियलिटी शो में दोनों के बीच काफी झगड़े भी देखने को मिले थे,जिसे देख जहां एक तरफ फैंस खूब एंटरटेन हुए तो वहीं दूसरी तरफ अंकिता-विक्की के घर वाले परेशान हुए। हालांकि, अब दोनों की लाइफ में सब कुछ अच्छा लग रहा है। हाल ही में अंकिता रणदीप की फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में नजर आई, जिसमें उनके किरदार को लोगों ने खूब पसंद भी किया। वहीं इस फिल्म के बाद अब अंकिता जल्द ही अपने पति विक्की जैन के साथ एक म्यूजिक एल्बम में नजर आएंगी। हाल ही में अंकिता ने इस म्यूजिक वीडियो का पहला पोस्टर शेयर किया है।

अंकिता-विक्की म्यूजिक एल्बम में आएंगे नजर

अंकिता लोखंडे ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर अपने गाने का पहला पोस्टर शेयर किया, जिसमें उनका फर्स्ट लुक भी सामने आया। इस म्यूजिक वीडियो का नाम 'ला पिला दे शराब' है। हालांकि, अभी तक इस गाने की रिलीज डेट का पता नहीं चला है, लेकिन कहा जा रहा है कि इसे जल्द ही रिलीज किया जाएगा। वहीं बात करे पोस्टर की तो इसमें जहां एक तरफ अंकिता अनारकली सूट पहने हुए एक तरफ बैठे हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं, दूसरी तरफ उनके पति विक्की जैन हाथ में शराब का ग्लास लिए उन्हें निहारते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान विक्की ने काली पैंट और स्काई ब्लू कलर की शर्ट पहनी हुई है।अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के गाने का यह पोस्टर फैंस को फिल्म मुगल-ए-आजम की याद दिलाएगा। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि 'ला पिला दे शराब' जल्द ही आपकी आत्मा को मोहित करने के लिए तैयार।

इस गायक ने 'ला पिला दे शराब' को दी है अपनी आवाज  

बता दें कि 'ला पिला दे शराब' को सिंगर विशाल मिश्रा ने अपनी आवाज दी है। वहीं, इसे लिखा और कंपोज मनन भारद्वाज ने किया है। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही विक्की ने एक इंटरव्यू में इच्छा जताई थी कि वह अंकिता के साथ एक गाना करना चाहते हैं और अब उनकी यह इच्छा जल्द ही पूरी होने वाली है। फैंस कपल के इस म्यूजिक एल्बम के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement