Monday, April 29, 2024
Advertisement

टीवी की संस्कारी बहू को ट्रेंड फॉलो करना पड़ा भारी, एक्ट्रेस का डांस देख भड़के यूजर्स

'दीया और बाती हम' फेम दीपिका सिंह ने हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस के ट्रेडिंग गाने 'यिम्मी यिम्मी' पर अपना डांस रील शेयर किया है, जिसकी वजह से इंस्टाग्राम पर टीवी की संस्कारी बहू को यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 06, 2024 14:02 IST
Deepika Singh troll for her Yimmy Yimmy reel instagram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह हमेशा अपनी डांस रील्स के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। 'दीया और बाती हम' से नेम फेम कमाने के बाद टीवी की संस्कारी बहू की किस्मत पूरी तरह बदल चुकी है। लंबे समय से टीवी जगत से दूर रही दीपिका सिंह सीरियल की दुनिया में वापसी कर ली है। संध्या उर्फ दीपिका ने 'मंगल लक्ष्मी' नाम के नए से वापसी की है। दूसरी ओर इन दिनों लोग जैकलीन फर्नांडिस के ट्रेडिंग गाने 'यिम्मी यिम्मी' पर अपनी शानदार रील्स शेयर कर रहे हैं तो वहीं अब टीवी एक्ट्रेस ने भी अपनी रील शेयर की है। इस बीच एक्ट्रेस को अपने देसी डांस के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है।

दीपिका सिंह हुईं ट्रोल

'मंगल लक्ष्मी' एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने इंस्टाग्राम पर डांस रील शेयर की है। इस बार उन्होंने श्रेया घोषाल के वायरल गाने यम्मी यम्मी के स्टेप्स को रीक्रिएट किया है। वहीं लोग रील देखने के बाद लोग टीवी एक्ट्रेस पर भड़क गए हैं। इस वीडियो में दीपिका सिंह के अंदाज को देखकर ट्रोल्स उनकी खूब टांग खिंचाई कर रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। लोगों को इस वीडियो में उनका डांस करने का अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है।

दीपिका सिंह पर भड़के यूजर्स

इन दिनों कलर्स के शो 'मंगल लक्ष्मी' में नजर आ रहीं दीपिका ने शो के कॉस्ट्यूम में इस गाने पर डांस किया है। उन्होंने पीले रंग की साड़ी पहनी थी और अपने बालों को जूड़े में बांधा था और जैकलीन फर्नांडीज के स्टेप्स को देसी स्टाइल में करती नजर आईं। कुछ लोगों सोशल मीडिया पर कमेंट कर पूछ रहे हैं कि ऐसी अजीब रील्स क्यों बनाती हो। वहीं एक ने लिखा, 'बस दीदी बहुत हो गया... आज बता ही दो, आखिर क्या मजबूरी है', दूसरे ने लिखा, 'इस एक्ट्रेस को हर ट्रेंड को बर्बाद करने की आदत है।'

दीपिका सिंह का टीवी ब्रेक

2022 के बाद दीपिका सिंह ने  2023 तक किसी भी डेली सोप में नहीं दिखीं थीं। वहीं एक्ट्रेस इन दिनों कलर्स के नए टीवी शो 'मंगल लक्ष्मी' में नजर आ रही हैं। एक फिर उन्हें संस्कारी बहू के लुक में देखने को मौका मिला है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement