Friday, April 26, 2024
Advertisement
Good News

शादी से पहले उपराष्ट्रपति की पोती ने किया 'गजब का काम', जानकर तारीफ कर उठेंगे आप

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू की पोती सुषमा की शादी अगले महीने होनी है। शादी से पहले सुषमा ने एक अच्छा काम किया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 15, 2021 6:18 IST
Vice President venkaiah naidu grand daughter sushma cuts marriage expense for social cause शादी से प- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/VPSECRETARIAT & ANI शादी से पहले उपराष्ट्रपति की पोती ने किया 'गजब का काम', जानकर तारीफ कर उठेंगे आप

नई दिल्ली. शादी-विवाह कार्यक्रम भारत देश के हर व्यक्ति के लिए कितने खास होते हैं, ये किसी से छिपा नहीं है। लोग अपनी शादी को लेकर तमाम तरह की प्लानिंग करते हैं। शादियां आलीशान हों इसका खास ख्याल रखा जाता है और इस दौरान रुपया-पैसा खर्च करने को लेकर भी कोई कंजूसी नहीं की जाती लेकिन उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू की पोती ने ऐसी मिसाल पेश की है, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है।

दरअसल बाल दिवस के मौके पर उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू की पोती सुषमा ने अपनी शादी के खर्च में कटौती करके समाज के गरीब वर्गों के हृदय रोग से पीड़ित बच्चों के इलाज के लिए 50 लाख रुपये की राशि दान दी। न्यूज एजेंसी भाषा ने सूत्रों के हवाले से ये जानकारी दी। गौरतलब है कि सुषमा की शादी अगले महीने होनी है।

उन्होंने शादी से संबंधित खर्च में कटौती करने का संकल्प लिया था ताकि उनके दादा-दादी और माता-पिता उनके इस पहल के लिए 50 लाख रुपये की राशि का योगदान दे सकें। आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में रविवार को गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में हैदराबाद की संस्था ‘हृदय- क्योर ए लिट्ल हार्ट फाउंडेशन’ को 50 लाख रुपये का चेक सौंपा गया। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Good News News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement