Sunday, May 05, 2024
Advertisement

बिहार के कटिहार में डीएम का गाना और एसपी की फायरिंग, फेयरवेल पार्टी में तमंचे पे डिस्को

इस भीड़ में कोई आईएएस था तो कोई आईपीएस और सब कल कटिहार के गोल्फ मैदान में जुटे थे अपने साथी कटिहार के डीएम मिथिलेश मिश्र और जिले के आईपीएस सिद्दार्थ मोहन जैन को विदाई देने के लिए। पहले गीत संगीत का कार्यक्रम हुआ लेकिन व्यवस्था को संभालने वाले ही संगीत के सारथी बन गए।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 02, 2018 9:47 IST
Bihar: Katihar SP firing in farewell function- India TV Hindi
बिहार के कटिहार में डीएम का गाना और एसपी की फायरिंग, फेयरवेल पार्टी में तमंचे पे डिस्को  

नई दिल्ली: बिहार के कटिहार से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिस पर विवाद होना तय है। दरअसल कटिहार में एसपी और डीएम का तबादला हुआ था तो दोनों अफसरों की फेयरवेल पार्टी चल रही थी। इस पार्टी में नाच-गाने के दौरान जबरदस्त फायरिंग की गई। फायरिंग कोई और नहीं बल्कि खुद एसपी साहब कर रहे थे। डीएम गाना गा रहे थे और एसपी उनके गाने पर अपने सर्विस रिवॉल्वर से फायरिंग कर रहे थे।

विदाई समारोह कटिहार के रेलवे गोल्फ मैदान में मनाया जा रहा था। इस भीड़ में कोई आईएएस था तो कोई आईपीएस और सब कल कटिहार के गोल्फ मैदान में जुटे थे अपने साथी कटिहार के डीएम मिथिलेश मिश्र और जिले के आईपीएस सिद्दार्थ मोहन जैन को विदाई देने के लिए। पहले गीत संगीत का कार्यक्रम हुआ लेकिन व्यवस्था को संभालने वाले ही संगीत के सारथी बन गए।

इसके बाद जो तस्वीर सामने आई, वो हैरान कर देने वाली थी। समारोह में फिल्म शोले के गीत 'ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे' पर डीएम और एसपी गले में हाथ डाले डांस कर रहे थे। इसी दौरान गीत संगीत के बाद एसपी सिद्दार्थ मोहन जोश में होश खो बैठे। तमंचे पे डिस्को करते करते हवा में तमंचा लहराने लग गए और उसके बाद जब फायरिंग शुरु हुई तो ताबड़तोड़ होती चली गई।

व्यवस्था को संभालने वाले लोगों की ये तस्वीर पूरे शहर में वायरल हो गई है। लोग सवाल कर रहे हैंकि ये कैसे हो सकता है, इतने बड़े अधिकारी ऐसी लापरवाही कैसे कर सकते हैं। सैकड़ों की भीड़ में फायरिंग करने लगते हैं और रोकने वाले लोग ताली पिट रहे थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement