1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. सनकी आशिक ने तोड़ीं हैवानियत की हदें, धारदार हथियार से 40 वार कर युवती की हत्या

सनकी आशिक ने तोड़ीं हैवानियत की हदें, धारदार हथियार से 40 वार कर युवती की हत्या

एकतरफा इश्क में इंदौर में एक सनकी आशिक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं।

Bhasha Bhasha
Published on: September 15, 2018 17:15 IST
Madhya Pradesh: Facebook stalker stabs 25-year-old 40 times in Indore | PTI Representational- India TV Hindi
Madhya Pradesh: Facebook stalker stabs 25-year-old 40 times in Indore | PTI Representational

इंदौर: एकतरफा इश्क में इंदौर में एक सनकी आशिक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। इस शख्स ने एक युवती पर धारदार हथियार से करीब 40 वार कर उसकी जान ले ली। पुलिस ने हत्या के इस सनसनीखेज मामले में युवती के पूर्व सहपाठी को गिरफ्तार किया है। एमआईजी पुलिस थाने के प्रभारी तहजीब काजी ने शनिवार को बताया कि आरोपी की पहचान कमलेश साहू (24) के रूप में की गयी है। गिरफ्तारी से पहले वह एक स्थानीय होटल में वेटर के रूप में काम कर रहा था। 

उन्होंने बताया कि साहू ने एक निजी संस्थान की अकाउंटेंट सुप्रिया जैन (24) पर गुरुवार रात कथित रूप से दरांती (कटाई के काम आने वाला धारदार हथियार) से करीब 40 वार किए। इलाज के दौरान उसकी शुक्रवार को अस्पताल में मौत हो गई। काजी के मुताबिक सुप्रिया की हत्या के आरोप में गिरफ्तार साहू ‘दिमागी सनक’ का शिकार है। उन्होंने बताया कि साहू पिछले कई दिनों से सुप्रिया का पीछा कर रहा था। युवती के अन्य लड़कों से बात करने और मिलने-जुलने पर आग-बबूला होकर उसने हफ्ता भर पहले उसकी हत्या की कथित साजिश रची थी। 

पुलिस के मुताबिक, मौका पाते ही उसने गुरुवार रात इसे अमली जामा पहना दिया, जब युवती अपने दफ्तर से घर लौट रही थी। थाना प्रभारी ने बताया कि सुप्रिया और साहू दमोह जिले के नवोदय स्कूल में साथ पढ़ते थे। स्कूली पढ़ाई के दौरान भी उसने सुप्रिया के सामने प्यार का इजहार किया था। लेकिन लड़की द्वारा इस प्रणय निवेदन को खारिज किये जाने पर उसने अपने हाथ की नस काटकर खुदकुशी की कोशिश की थी। पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment