Monday, May 06, 2024
Advertisement

नोएडा सेक्टर 18 में पार्किंग अटेंडेंट के स्टंट ने ली गर्भवती महिला और अजन्में शिशु की जान

दिल्ली से लगे नोएडा सेक्टर 18 के पार्किंग अटेंडेंट ने कार को तेज़ रफ्तार से पार्क करते वक्त गर्भवती महिला और उसके पति को टक्कर मार दी जिससे महिला और उसके पेट में पल रहे बच्चे की मौत हो गई है.

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: November 13, 2017 11:36 IST
Mansi, her husband, noida sec 18- India TV Hindi
Mansi, her husband, noida sec 18

दिल्ली से लगे नोएडा सेक्टर 18 के पार्किंग अटेंडेंट ने कार को तेज़ रफ्तार से पार्क करते वक्त गर्भवती महिला और उसके पति को टक्कर मार दी जिससे महिला और उसके पेट में पल रहे बच्चे की मौत हो गई है. मालती मानसी और उनके पति प्रतीक सिंघल के घर एक नन्हा मेहमान आने वाला था. रविवार की शाम दोनों पति-पत्नी नोएडा के सेक्टर 18 घूमने और शॉपिंग करने आए थे. रात करीब साढ़े आठ बजे मानसी और प्रतीक एक दुकान से केक लेकर बाहर पार्किंग में खड़ी अपनी कार की ओर बढ़ रहे थे तभी पार्किंग का स्टाफ इस होंडा सिटी कार को लेकर तेज़ी से वहां से निकला. रफ्तार इतनी तेज़ थी पार्किंग स्टाफ ने मानसी और पति प्रतीक पर कार चढ़ा दी. इसके बाद उसने दो और कारों में टक्कर मारी और आखिर में एक पोल से जा टकराया.

हादसे में कार मानसी के पेट से ऊपर से गुजरी. उसके पति प्रतीक को भी चोट आई. आनन फानन में मानसी और प्रतीक को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने मानसी और उसके गर्भ में पल रहे बच्चे को बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी.

चश्मदीदों के मुताबिक पार्किंग स्टाफ ने बहुत ही ख़तरनाक अंदाज़ तेज़ी से कार को बैक किया जिसके चलते कार अनियंत्रित हो गई. पहले इस कार ने दो कारों को टक्कर मारी फिर मानसी को रौंदती हुए बिजली के खंबे से टकराई. पुलिस ने आरोपी पार्किंग स्टाफ को गिरफ्तार कर लिया है.

नोएडा में पार्किंग में हुए इस हादसे ने कई बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं. 

नोएडा में ऐसी कितनी 'कातिल' पार्किंग चल रही हैं? 
क्या नोएडा में चल रही पार्किंग पर प्रशासन का नियंत्रण है?
नोएडा की पार्किंग में रैश ड्राइविंग का जिम्मेदार कौन है?

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement