1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. सिल्वर जीतने पर पीएम मोदी ने दी रवि दहिया को बधाई, दीपक पुनिया का हौसला भी बढ़ाया

सिल्वर जीतने पर पीएम मोदी ने दी रवि दहिया को बधाई, दीपक पुनिया का हौसला भी बढ़ाया

टोक्यो ओलंपिक खेलों की कुश्ती प्रतिस्पर्धा में सिल्वर मेडल जीतने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहलवान रवि दहिया को बधाई दी है, अपने ट्वीट संदेश में पीएम मोदी ने कहा है कि रवि दहिया का जुझारूपन और दृढ़ निश्चय उल्लेखनीय हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 05, 2021 23:36 IST
PM Modi congratulates Ravi Dahiya on winning silver at Tokyo Olympics- India TV Hindi
Image Source : PTI टोक्यो ओलंपिक खेलों की कुश्ती प्रतिस्पर्धा में सिल्वर मेडल जीतने पर प्रधानमंत्री मोदी ने रवि दहिया को बधाई दी।

नई दिल्ली: टोक्यो ओलंपिक खेलों की कुश्ती प्रतिस्पर्धा में सिल्वर मेडल जीतने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहलवान रवि दहिया को बधाई दी है, अपने ट्वीट संदेश में पीएम मोदी ने कहा है कि रवि दहिया का जुझारूपन और दृढ़ निश्चय उल्लेखनीय हैं। पीएम मोदी ने कांस्य पदक मैच में हारने वाले पहलवान दीपक पुनिया का भी हौंसला बढ़ाया है। 

रवि दहिया को बधाई के लिए लिखे अपने ट्वीट में पीएम मोदी ने कहा, "रवि कुमार दहिया एक उल्लेखनीय पहलवान हैं! उनका जुझारूपन और दृढ़ निश्चय उत्कृष्ट है। टोक्यो ओलंपिक में पदक जीतने पर उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं, भारत को उनकी इन उपलब्धियों पर बहुत गर्व है।"

कांस्य पदक मैच में दीपक पुनिया की हार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनका हौंसला बढ़ाया है और उन्हें साहस तथा प्रतिभा का पावरहाउस कहा है। अपने ट्वीट संदेश में प्रधानमंत्री मोदी ने दीपक पुनिया के लिए कहा, "दीपक  पुनिया बहुत कम मार्जिन से कांस्य पदक हार गए लेकिन उन्होंने देशवासियों का दिल जीत लिया, वे साहस और प्रतिभा की खदान हैं, दीपक को भविष्य के मैचों के लिए मेरी तरफ से शुभकामनाएं।"

टोक्यो ओलंपिक खेलों में आज दीपक पुनिया ने कुस्ती के मैच में सिल्वर मेडल जीता है, आज सुबह ही भारतीय हॉकी टीम ने 41 साल बाद ओलंपिक खेलों में पदक जीता है। अबतक टोक्यो ओलंपिक खेलों में भारत के 5 पदक हो चुके हैं जिनमें 2 रजत और 3 कांस्य पदक हैं।

ये भी पढ़ें

Click Mania