Thursday, April 25, 2024
Advertisement

तेलंगाना: बैलेंस बिगड़ने से कुएं में गिरा ऑटो, 6 बच्चों समेत 10 लोगों की मौत, CM ने जताया शोक

पुलिस ने बताया कि ऑटोरिक्शा में क्षमता से अधिक यात्री थे। पुलिस को संदेह है कि तेज गति और लापरवाही से वाहन चलाने की वजह से यह हादसा हुआ...

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 25, 2018 22:39 IST
an auto carrying 14 passengers fell into a well in...- India TV Hindi
an auto carrying 14 passengers fell into a well in Nizamabad's Mendora

हैदराबाद: तेलंगाना में आज निजामाबाद जिले में एक ऑटोरिक्शा कृषि कार्य के लिए खोदे गए कुएं में जा गिरा जिससे छह बच्चों सहित 10 लोगों की मौत हो गई।

हादसे की खबर जैसे ही लोगों को लगी रेस्क्यू शुरू किया गया। दमकल विभाग भी मौके पर पहुंचा और लोगों की मदद से कुएं में गिरे मुसाफिरों को बाहर निकालने की कोशिश शुरु हुई लेकिन तब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी थी जबकि 4 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं।

पुलिस ने बताया कि ऑटोरिक्शा मुपकाल से मेन्दोरा जा रहा था और यह हादसा हो गया। ऑटोरिक्शा में 14 लोग बैठे थे इनमें से चार को बचा लिया गया। पुलिस ने बताया कि मृतकों में 40 से 50 साल की उम्र की चार महिलाएं शामिल हैं। ऑटोरिक्शा का ड्राइवर हादसे में घायल हो गया और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि ऑटोरिक्शा में क्षमता से अधिक यात्री थे। पुलिस को संदेह है कि तेज गति और लापरवाही से वाहन चलाने की वजह से यह हादसा हुआ।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने मेन्दोरा में हुई दुखद घटना पर शोक जताया। उन्होंने मृतक लोगों के परिवारवालों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement