Friday, May 03, 2024
Advertisement

छत्तीसगढ़: CRPF बटालियन के कैंप पर आंधी ने बरपाया कहर, कई बैरकों की छतें टूटीं, 10 जवान घायल

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में एक सीआरपीएफ कैंप तेज हवा का शिकार हो गया है, जिसकी वजह से कैंप की कई बैरकों की छतें टूट गई हैं और 10 जवान घायल हुए हैं। इस घटना पर सीआरपीएफ के डिप्टी कमांडेंट विशाल वैभव का बयान सामने आया है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: May 20, 2023 8:36 IST
CRPF- India TV Hindi
Image Source : ANI CRPF बटालियन के कैंप को पहुंचा नुकसान

जगदलपुर: छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में एक सीआरपीएफ कैंप तेज हवा का शिकार हो गया है, जिसकी वजह से कैंप की कई बैरकों की छतें टूट गई हैं और 10 जवान घायल हुए हैं। इस घटना पर सीआरपीएफ के डिप्टी कमांडेंट विशाल वैभव का बयान सामने आया है। उन्होंने बताया, 'इस घटना में हुए नुकसान का विस्तृत आंकलन अभी नहीं हो पाया है, लेकिन करीब 30 लाख रुपए का नुकसान हुआ है और 10 जवान घायल हुए हैं। जवानों का इलाज किया जा रहा है।'

बता दें कि मौसम विभाग ने भी पहले ही इस बात की आशंका जताई थी कि छत्तीसगढ़ के कुछ हिस्सों में बारिश हो सकती है। आशंका के मुताबिक ही जगदलपुर में तेज बारिश हुई और आंधी आई। इसी बीच जवानों के कैंप की छत टूटकर नीचे गिर पड़ी, जिसमें 10 जवान घायल हो गए। 

मिली जानकारी के मुताबिक, घायलों का इलाज किया जा रहा है। मौसम विभाग ने आज भी सचेत रहने के लिए कहा है। छत्तीसगढ़ में आज भी बारिश हो सकती है। 

ये भी पढ़ें:

बिहार: मुस्लिम लड़की ने धर्म परिवर्तन के बाद हिंदू लड़के से रचाई शादी, शबाना-अभिषेक की लव स्टोरी में 'अब्बा' रच रहे साजिश!

'सबूत है तो गिरफ्तार करो', आज CBI के सामने पेश होंगे ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement