Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

बृजभूषण शरण को सजा और हमें इंसाफ मिलने तक जारी रहेगी लड़ाई..पहलवानों ने किया ऐलान

प्रदर्शनकारी पहलवानों ने कहा कि ड्यूटी ज्वाइन करने से प्रदर्शन पर कोई असर नहीं होगा। बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ आंदोलन जारी रहेगा ।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Updated on: June 06, 2023 8:47 IST
wretlers protest update- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO जारी रहेगा पहलवानों का प्रदर्शन

रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (WFI) के प्रमुख बृज भूषण सिंह के खिलाफ विरोध करने वाले साक्षी मलिक, विनेश फोगट और बजरंग पुनिया सहित शीर्ष पहलवानों ने सोमवार को अपनी सरकारी सेवाओं को फिर से शुरू कर दिया। हालांकि, उन्होंने बृजभूषण के खिलाफर चल रहे आंदोलन से पीछे हटने की खबरों का खंडन किया और कहा कि जबतक उसे सजा नहीं मिलती हमारा विरोध जारी रहेगा।

हमने अपना विरोध वापस नहीं लिया है

ओलंपियन साक्षी मलिक ने कहा कि न्याय मिलने तक हमारी लड़ाई जारी रहेगी। "हमने अपना विरोध वापस नहीं लिया है और हम ऐसा कभी नहीं करेंगे। जब तक हमें न्याय नहीं मिल जाता है, तब तक हम विरोध करना जारी रखेंगे। जहां तक ​​रेलवे (नौकरी फिर से शुरू करने) का संबंध है, मेरी कुछ जिम्मेदारियां थीं और इसलिए मैं यहां (कार्यालय) आई थी।" लेकिन मैं यह साफ कर देना चाहती हूं कि ये अफवाहें हमारे आंदोलन को कमजोर करने के लिए फैलाई जा रही हैं।'

 बृजभूषण शरण को सजा दिलाने तक जारी रखेंगे आंदोलन

बृजभूषण शरण के खिलाफ चल रहे आंदोलन से पीछे हटने की खबरों को पहलवानों ने सिरे से खारिज किया और कहा - बृजभूषण शरण को सजा और पहलवानों को इंसाफ मिलने तक जारी रहेगी उनकी लड़ाई। बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद विनेश फोगाट, बजरंग पुनिया और साक्षी मलिक नौकरी पर वापस लौट गए हैं।

आंदोलन कर रहे पहलवान नौकरी पर लौटे 

बता दें कि बृजभूषण शरण सिंह पर एक्शन की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे पहलवान अब अपनी ड्यूटी पर लौट चुके हैं। गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद पहलवानों ने ऑफिस ज्वाइन करने का फैसला लिया तो वहीं पहलवानों के ड्यूटी ज्वाइन करने की खबरों को आंदोलन वापसी से जोड़कर अफवाह फैला दिया गया, जिसको लेकर रेसलर्स ने कड़ा विरोध जताया है।

विरोध जारी रखेंगे पहलवान 

पहलवानों ने महिला रेसलर्स के सेक्सुअल हैरासमेंट के आरोपी बृजभूषण शरण सिंह पर एक्शन लिए जाने तक आंदोलन जारी रखने की बात कही है और अपने सपोर्टर्स से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील करते हुए रेसलर बजरंग पुनिया, विनेश फोगाट और साक्षी मलिक ने ट्वीट कर आंदोलन जारी रखने की बात कही और साथ ही वीडियो भी जारी किया।

ये भी पढ़ें:

ओडिशा ट्रेन हादसे में मारे गए 101 लोगों की नहीं हुई पहचान, 55 शव परिजनों को सौंपे गए

BJP दफ्तर में हुई पार्टी की बड़ी मीटिंग, अमित शाह, जेपी नड्डा और बीएल संतोष रहे मौजूद, बनी ये अहम रणनीति

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement