Friday, March 29, 2024
Advertisement

भारतीय क्रिकेटर केदार जाधव के पिता हुए गुमशुदा, सर्च ऑपरेशन में जुटी पुलिस

भारतीय क्रिकेटर केदार जाधव के पिता महादेव जाधव की गुमशुदगी की रिपोर्ट अलंकार पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है। वह पुणे से सुबह साढे 11 बजे से गुमशुदा हैं। इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

Reported By : Rajiv Singh Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: March 27, 2023 21:17 IST
Kedar Jadhav father- India TV Hindi
Image Source : FILE केदार जाधव के पिता महादेव जाधव को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन जारी

मुंबई: भारतीय क्रिकेटर केदार जाधव के पिता महादेव जाधव पुणे से गुमशुदा हो गए हैं। उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट अलंकार पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है। वह सुबह साढे 11 बजे से गुमशुदा हैं। पुणे के हर पुलिस थाने को अलर्ट कर दिया गया है। इलाके के सीसीटीवी फुटेज सहित हर इलाके में मैनुअली सर्च किया जा रहा है। 

केदार जाधव आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए भी खेल चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद में भी खेला। धोनी की कप्तानी में केदार जाधव ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। उनका डेब्यू अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 2014 में हुआ था। उन्होंने 16 नवंबर 2014 को श्रीलंका के खिलाफ रांची में पहला वनडे खेला था। 

अंतरराष्ट्रीय टी20 में जाधव ने नौ मैचों में 20.33 की औसत से 58 रन बनाए हैं और आईपीएल में 93 मैचों में 22.15 की औसत से 1196 रन बनाए हैं। 

उन्होंने 73 वनडे में 42.09 की औसत से 1389 रन बनाए हैं। इसमें दो शतक और छह अर्धशतक शामिल हैं। इसके अलावा उन्होंने 27 विकेट भी लिए हैं। 

ये भी पढ़ें- 

अतीक अहमद को हो सकती है फांसी या उम्रकैद, ये है वो मामला जिसकी वजह से माफिया को लाया गया प्रयागराज

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मुश्किलें बढ़ीं, संसद सदस्यता खत्म होने के बाद अब बंगला खाली करने का आदेश

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement