Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Jharkhand Crime News: रांची में सगे भाई-बहन की चाकू से गोदकर हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

Jharkhand Crime News: रांची में एक परिवार पर कुछ अपराधियों ने हमला कर दिया। हमले में सगे भाई-बहन की मौत हो गई है जबकि मां की हालत गंभीर बनी हुई है। हत्याकांड के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने अपराधियों की पहचान कर ली है वहीं एक आरोपी को गिरफ्तार बी किया गया है।

Pankaj Yadav Edited by: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 18, 2022 15:40 IST
Brother and Sister- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Brother and Sister

Highlights

  • एक ही परिवार के तीन लोगों पर हमला
  • घटना में भाई-बहन की मौत, मां घायल
  • पुलिस ने की अपराधियों की पहचान, 1 गिरफ्तार

Jharkhand Crime News: रांची में भाई-बहन की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। अपराधियों ने एक ही परिवार के भाई-बहन और उनकी मां पर चाकू से हमला किया। हमले में भाई-बहन की मौत हो गई जबकि मां की हालत गंभीर बनी हुई है। मां को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मामला प्रेम प्रसंग का है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस अपराधियों की धरपकड़ में जुटी गई है। मृतकों में 17 साल की बेटी श्वेता कुमारी और 14 साल का बेटा ओम शामिल है। मां चंदा देवी बुरी तरह घायल है। इंडिया टीवी संवाददाता मुकेश सिन्हा के मुताबिक चंदा देवी के पति संजीव दुबई में रहते हैं। चंदा देवी अपने बेटा और बेटी के साथ जनक नगर स्थित घर में रहा करती थी। घटना के बाद एफएसएल की टीम मामले की जांच में जुटी गई है।

Investigation

Image Source : INDIA TV
Investigation

हत्याकांड में शामिल अपराधियों की पहचान, 1 आरोपी गिरफ्तार

इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं अपराधियों की पहचान कर ली गई है। जिसमें एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। घटना में गंभीर रूप से घायल चंदा देवी ने पुलिस को सभी आरोपियों के बारे में जानकारी दी है।

बेटी के साथ चल रहा था प्रेम प्रसंग !

सूत्रों के मुताबिक आरोपियों का चंदा देवी की बेटी श्वेता कुमारी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बात को लेकर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस दूसरे पहलुओं की जांच कर रही है। (रिपोर्ट मुकेश सिन्हा)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement